फिर से खुली पाक की पोल, अफगानिस्तान की मस्जिद को बताया पाक की विरासत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हाल ही में पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान की फजीहत हुई है। संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर की फर्जी तस्वीर दिखाकर पाकिस्तान हंसी का पात्र बना, लेकिन अपनी गलतियों से सीखने के बजाए पाकिस्तान ने अपनी इस गलती को फिर से दोहराया है। पाकिस्तान ने एक बार फिर से फर्जी तस्वीर दिखाकर अफगान की विरासत को अपना धरोहर बताया है।

After Maleeha Lodhi's goof-up at UN, Pakistan now fakes it on Twitter

दरअसल पाकिस्तान ने इस्लामाबाद ने अपनी विरासत को प्रचारित करने के लिए एक विडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में एक ऐसी मस्जिद की तस्वीर शामिल है, जो पाकिस्तान में नहीं बल्कि अफगानिस्तान में है। इस वीडियो में हजरत अली श्राइन की एक तस्वीर इस्तेमाल की गई है, लेकिन ये तस्वीर पाकिस्तान में नहीं बल्कि अफगानिस्तान के मजार-ए-शरीफ में स्थित है। आपको बता दें कि इस वीडियो संयुक्त राष्ट्र संघ में पाकिस्तान की राजदूत मलीहा रोधी ने भी रिट्वीट किया।

आपको बता दें कि मलीहा लोधी ने ही यूएन में पैलेट गन की शिकार एक लड़की की तस्वीर दिखाई थी , लेकिन वो तस्वीर भारत की बल्कि गाजा पट्टी की रहने वाली लड़की थी। इस तस्वीर की असलियत सामने आने के बाद पाकिस्तान का अंतर्राष्ट्रीय मंच पर मजाक उड़ा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Weeks after the UN envoy tried to pass off a photograph of a Palestinian as a victim of pellet gun fire in Kashmir, Islamabad has tweeted a video featuring an Afghan mosque to promote Pakistan's heritage.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.