• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा के DM सुहास एलवाई के बैडमिंटन रैकेट की कीमत पहुंची 10 Cr रुपए, 7 अक्टूबर तक आप भी लगा सकते हैं बोली

|
Google Oneindia News

नोएडा, 17 सितंबर: गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास यतिराज ने जिस बैडमिंटन रैकेट से टोक्यो पैरालंपिक 2020 में खेला था, उसे अब ई-ऑक्शन में रखा गया है। केंद्र सरकार की ओर से कराए जा रहे इस ई-ऑक्शन में डीएम सुहास के इस रैकेट की 10 करोड़ रुपए तक की बोली लग चुकी है। बता दें, इसी बैडमिंटन रैकेट से डीएम सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था।

17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा ई-ऑक्शन

17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा ई-ऑक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। इस मौके पर मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर पीएम को मिले उपहारों का ऑनलाइन ऑक्शन (ई-ऑक्शन) कर रही है। ऑनलाइन ऑक्शन 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा। इस ऑक्शन में करीब 1300 आइटम होंगे। इसमें टोक्यो ओलिंपिक और पैरालिंपिक विजेताओं की ओर से पीएम मोदी को दिए गए गिफ्ट्स भी शामिल हैं। इन गिफ्ट्स में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का जेवलिन और पैरालिंपिक खेलों में सिल्वर मेडल जीतने वाले जीतने वाले नोएडा के डीएम सुहास एलवाई का बैडमिंटन रैकेट भी शामिल है।

    E-Auction: PM Modi को मिले गिफ्ट्स की नीलामी शुरु, Noida DM के रैकेट की बोली 10 Cr. | वनइंडिया हिंदी
    50 लाख रखा गया था सुहास एलवाई के बैडमिंटन का बेस प्राइस

    50 लाख रखा गया था सुहास एलवाई के बैडमिंटन का बेस प्राइस

    बैडमिंटन रैकेट का ई-ऑक्शन आज यानि 17 सितंबर से शुरू हुआ है। ई-ऑक्शन में रैकेट की बेस प्राइस 50 लाख रुपए रखा गया था। अब तक 4 बिडर्स ने बोली लगाई है, जिसके बाद अब इसकी कीमत 10 करोड़ रुपए हो चुकी है। बता दें, वेबसाइट 'पीएम मेमेंटोज' पर जाकर आप भी बोली लगा सकते हैं। 7 अक्टूबर की शाम 5 बजे तक ई-ऑक्शन की खुला है, जो भी चाहे वह बोली लगा सकता है।

    नीरज चोपड़ा की जेवलिन की बोली 1 करोड़ 20 लाख पहुंची

    नीरज चोपड़ा की जेवलिन की बोली 1 करोड़ 20 लाख पहुंची

    नीरज चोपड़ा के जेवलिन की बोली भी 1 करोड़ 20 लाख तक लग चुकी है। नीरज के जेवलिन के साथ-साथ पैरालिंपिक खेलों में भारत के लिए गोल्ड जीतने वाले सुमित अंतिल के जेवलिन का बेस प्राइज भी करीब 1 करोड़ रुपए रखा गया है। इस ई-ऑक्शन में पैरालिंपिक खेलों में गोल्ड और ब्रॉन्ज जीतने वाली शूटर अवनि लेखरा की सिग्नेचर की हुई टी-शर्ट भी शामिल है। इसके अलावा ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली हॉकी टीम की स्टिक का बेस प्राइस 80 लाख रुपए रखा गया है। ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बॉक्सर लवलीना बोरगोहेने के बॉक्सिंग ग्लव्स का बेस प्राइस भी 80 लाख रुपए है।

    Suhas LY: जीत के साथ सुहास एलवाई ने किया टोक्यो पैरालिंपिक में आगाज, पढ़िए IAS अधिकारी के संघर्ष की पूरी कहानीSuhas LY: जीत के साथ सुहास एलवाई ने किया टोक्यो पैरालिंपिक में आगाज, पढ़िए IAS अधिकारी के संघर्ष की पूरी कहानी

    English summary
    Paralympic Suhas LY badminton Racket bid Reach Rs 10 Cr in PM Mementos Auction
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X