• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन 4: अभी बंद रहेंगी दिल्ली-नोएडा की सीमाएं, डीएम ने कही ये बात

|

नोएडा। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक शहर गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, लॉकडाउन-4 को देखते हुए अभी तक जिला प्रशासन ने नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर लगे सील को खोलने की अनुमति नहीं दी है। इस वजह से नोएडा से दिल्ली आने जाने वाले व्यक्तियों के लिए समस्याएं अभी बरकरार रहेंगी। डीएम सुहास एलवाई ने बताया कि दिल्ली- नोएडा सीमा को अनुमति प्राप्त व्यक्ति को छोड़कर सील कर दिया गया है, इसे यूपी सरकार द्वारा अगले आदेश के दिशानिर्देशों तक जारी रखा जाएगा।

lockdown 4 noida delhi border will remain sealed

सरकार से स्पष्ट निर्देश मिलने का इंतजार

डीएम ने कहा कि हमने गृह विभाग के जीओ के प्वाइंट 3 (1) और 7 (12) के कायार्न्वयन के संबंध में राज्य सरकार से निर्देश मांगे हैं। जिले ने अप्रैल में दिल्ली के साथ अपनी सीमा को सील कर दिया था क्योंकि गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के कई मामले दिल्ली के साथ संबंध के कारण पाए गए थे। जिला प्रशासन केवल आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को और जिन लोगों के पास प्रशासन द्वारा जारी पास थे, उन्हें ही आवागमन की अनुमति दे रहा है।

31 मई तक जारी रहेगा लॉकडाउन 4

सोमवार की उत्तर प्रदेश के सीएम योगी की अनुमति के बाद दिल्ली से बड़ी संख्या में लोग नोएडा जाने के लिए निकले, लेकिन उन सबको नोएडा-दिल्ली बार्डर पर रोक दिया गया। लोगों ने बार्डर पर काफी हंगामा भी किया। पुलिस ने लोगों को समझाया कि अभी पुराने आदेश ही लागू हैं। पुलिस ने कहा स्पष्ट निर्देश मिलने के बाद ही दिल्ली से आने वालों को दिया जाएगा प्रवेश। अभी सिर्फ पास वाले लोगों को ही अनुमति दी जा रही है। बता दें, 18 मई से शुरू हुआ लॉकडाउन-4, 31 मई तक जारी रहेगा।

नोएडा: मीडिया हाउस के 28 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, ऑफिस और स्टूडियो हुआ सील

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lockdown 4 noida delhi border will remain sealed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X