• search
नालंदा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के नालंदा ज़िले में अपराधी बेखौफ, CCTV में क़ैद हुई अपहरण की लाइव तस्वीरें

|
Google Oneindia News

नालंदा, 26 मई 2022। नालंदा में अपराधियों के सामने पुलिस घुटने टेक चुकी है, यही वजह है कि अपराधी बेखौफ होकर दिनदिहाड़े किसी भी वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहा है। ताजा मामला सोहसराय थाना क्षेत्र के गल्ला पट्टी बाज़ार का है, जहां दिन के उजाले में काम कर रहे मजदूर का अपहरण कर लिया गया। ग़ौरतलब है कि अपहरण की सारी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में क़ैद हो गई। इस घटना के संबंध में अपहृत के परिजनों का कहना है कि हत्या के नियत से अपहरण किया गया है। आज से 5 माह पहते आरोपी के पत्नी की हत्या कर दी गई थी जिसके प्रतिशोध में इनकी हत्या के नियत से अपहरण किया गया है।

दो बदमाशों ने किया है अपहरण- परिजन

दो बदमाशों ने किया है अपहरण- परिजन

अपहृत के परिजनों का कहना है कि मजदूरी करने के दौरान दो बदमाशों ने अपहरण किया है। शर्मा यादव की पत्नी की हत्या छः माह पहले ज़मीन विवाद में हुई थी, इसी का बदला लेने के लिए शर्मा यादव ने पुत्र संतोष यादव के साथ मिलकर हत्या की नियत सत्येंद्र यादव का अपहरण कर लिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ऑन कैमरा कुछ भी बोलने से परहेज़ कर रही है। ऑफ कैमरा जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। पीड़ित के परिजनों ने सोहसराय थाने में शिकायत दर्ज कर सकुशल बरमादगी की गुहार लगाई है।

पुलिस की टीम पर भी हुआ हमला

पुलिस की टीम पर भी हुआ हमला

आपको बता दें कि पिछले कल तो अपराधियों ने पुलिस की टीम पर ही जानलेवा हमला कर दिया था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस शराब खोजने पतुआना गई थी जहां पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला कर दिया गया था जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गए थे। मामला बिहार थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पातुआना रेलवे लाइन के पास कुछ लोग अवैध शराब का धंधा कर रहे है। इसकी सूचना मिलने एक बाइक से 3 पुलिस कर्मी छापेमारी करने गए थे। पुलिस को देखते ही शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। उसके बाद पुलिस को खदेड़ भी दिया। शराब माफियाओं ने के हमले में सत्येंद्र कुमार नाम का पुलिसकर्मी घायल भी हो गया।

पुलिस पर किया पथराव

पुलिस पर किया पथराव

घटना के संबंध में साथी पुलिस कर्मी ने बताया कि शराब की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर दो बाइक पर 3 पुलिस कर्मी गए थे। असामाजिक तत्वों ने बाइक पर देख शराब माफियाओं को अलर्ट कर हंगामा करने लगे और फिर अचानक पीछे से पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस कर्मी बाइक छोड़कर भागने लगे, घायल पुलिस जवान सत्येंद्र कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ़ लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। हमला की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई। आनन-फानन में कई पुलिस कर्मी सदर अस्पताल पहुंचे औऱ घायल का हालचाल जाना। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: बिहार में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, कई गंभीर रूप से बीमार

Comments
English summary
Criminals fearless in Bihar, live pictures of kidnapping captured in CCTV
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X