• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की आलोचना और 'द टुमॉरो वॉर' की सराहना पर भड़कीं तापसी पन्नू, बोलीं- हॉलीवुड है, सब....

|
Google Oneindia News

मुंबई, 4 जुलाई। हाल ही में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को फिल्म समीक्षकों से नेगेटिव रिव्यू मिले हैं, जबकि उनके साथ ही रिलीज हुई हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'द टुमॉरो वॉर' को फिल्म आलोचकों ने सराहा है। इस पर तापसी पन्नू ने नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि फिल्म आलोचकों द्वारा हसीन दिलरुबा को दिए गए नेगेटिव रिव्यूज पर एक पत्रकार ने ट्वीट कर कहा कि, 'कैसे आलोचकों ने बहुत ही मौलिक और उत्तेजक हसीन दिलरुबा में कोई योग्यता नहीं देखी, जबकि द टुमॉरो वॉर भद्दी और भयानक फिल्म को खूब सराहा।'

Taapsee Pannu

इस पर तापसी पन्नू ने जबाव देते हुए कहा कि, 'सर हॉलीवुड है न, सब चलता है। यहां हम चाहे जितना भी एक्सपेरिमेंट कर लें, उन्हें हमेशा छोटा ही लगता है। हम चाहे कुछ भी कर लें। उन्हें हम हमेशा अनावश्यक ही लगते हैं।' बता दें कि फिल्म में तापसी पन्नू की अदाकारी की एक फिल्म समीक्षक ने आलोचना करते हुए कहा है कि हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी उन्होंने कुछ हटकर नहीं किया है। केवल कपड़े बदले हैं और अदाकारी पिछली फिल्मों की तरह की है।

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी 2021 कैलेंडर: ऋतिक रोशन के शर्टलेस अंदाज पर बॉलीवुड फिदा, फराह खान ने किया कमेंट

अपनी आलोचना पर उन्होंने फिल्म समीक्षक पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया। हालांकि उन्होंने एक अन्य ट्वीट के जरिए अपना बचाव भी किया और कहा कि समीक्षक ने उनपर व्यक्तिगत कटाक्ष किया। तापसी ने ट्वीट में लिखा, ' फिल्म समीक्षकों को फिल्म और उनके किरदारों पर अपनी राय रखनी चाहिए न कि निजी कटाक्ष करना चाहिए। दर्शक के पास दिमाग है उन्हें निर्णय करने दो कि क्या अच्छा है।'

जब एक अन्य पत्रकार ने तापसी को उनके प्रदर्शन के बारे में एक आलोचक की राय पर रक्षात्मक नहीं होने के लिए कहा तो उन्होंने आगे लिखा कि एक ऐसे व्यक्ति ने जिसने अपने तीन साल के करियर में सफलता और असफलता दोनों देखी हों, यह स्वीकार करना बेहद कठि होता है, लेकिन में इस सलाह को दिमाग में रखूंगी। लेकिन जब इस तरह की बातें अधिक विश्वसनीय चैनलों से आती हैं तो बहुत दुख होता है।

बता दें कि तापसी पन्नू ने 2010 में बॉलीवुड में डेव्यू किया था। उन्होंने पिंक, बदला, मुल्क, मनमर्जियां, थप्पड़ जैसी हिट फिल्मों में काम किया। उनकी झोली में लूप लपेटा, शाबाश मिट्ठू और रश्मी रॉकेट जैसी फिल्में शामिल हैं।

English summary
Taapsee Pannu furious over criticism of 'Haseen Dilruba' and appreciation for 'The Tomorrow War'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X