• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा को वोट देने पर दो सगे भाइयों को मारी गोली, हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

Moradabad News, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो सगे भाइयों को भाजपा को वोट डालना भारी पड़ गया। रिश्ते के चाचा ने दोनों सगे भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को जिला अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकी पुलिस इस मामले को संपत्ति विवाद बता रही है।

दोनों भाई अस्पताल में भर्ती

दोनों भाई अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में जाफर और जुनैद को मंगवार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, उनके चाचा रईस कुरैशी उर्फ़ भोलू ने बताया कि वह और उसके भतीजे भाजपा पार्टी से जुटे हुए है। उन्होंने भाजपा को वोट दिया था, इसलिए उन पर हमला किया गया है।

भाजपा की वजह से रंजिश

भाजपा की वजह से रंजिश

रईस कुरैशी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दानिश उर्फ लाला, कलुआ और राजू दबंग किस्म के व्यक्ति है। जो हमारे भाजपा से जुड़े होने के कारण रंजिश रखते हैं। बताया कि लोकसभा चुनाव में हमने भाजपा को वोट दिया था। इसलिए हमे वो हमारे जान के दुश्मन बने हुए है। इसी वजग से आरोपियों ने मेरे भतीजों पर जनलेवा हमला किया है।

पुलिस का क्या है कहना?

पुलिस का क्या है कहना?

वहीं, इस मामले सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि संपत्ति को लेकर दो पक्षों में पिछले काफी समय विवाद चल रहा है। उसी मामले में झगड़ा हुआ है जिसमें एक पक्ष ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। दोनों को इलाज अस्पताल में चल रहा है। अभी तक पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

Comments
English summary
two brother shot in Moradabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X