• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Vaishali Chaudhary TMU : मुरादाबाद में डॉक्टर वैशाली ने क्यों दी जान? कागज पर 200 बार लिखे मिले ये 3 शब्द

|
Google Oneindia News

मुरादाबाद, 19 अक्टूबर: यूपी के मुरादाबाद में तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) की मेडिकल छात्रा डॉ. वैशाली चौधरी की मौत के मामले में पुलिस ने दो डॉक्टरों आशीष जाखड़ और समर्थ जौहरी पर केस दर्ज किया है। दोनों पर आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या को उकसाने) में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस का कहना कि दोनों डॉक्टरों ने टीएमयू से ही मेडिकल की पढ़ाई की है।

हॉस्टल में फांसी के फंदे से लटका मिला था शव

हॉस्टल में फांसी के फंदे से लटका मिला था शव

मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय के हॉस्टल में एमडीएस छात्रा डॉ. वैशाली चौधरी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। साथी छात्रा की सूचना पर कॉलेज प्रबंधन मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सूचना मिलने पर छात्रा के परिवार वाले भी पहुंचे।

रूम पार्टनर ने कॉलेज प्रबंधन को दी सूचना

रूम पार्टनर ने कॉलेज प्रबंधन को दी सूचना

डॉक्टर वैशाली चौधरी मोदीनगर रोड हापुड़ की रहने वाली थीं। टीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉक्टर एमपी सिंह के मुताबिक, डॉक्टर वैशाली के साथ में रहने वाली छात्रा प्रिया किसी काम से कॉलेज से रूम पर गई, जहां उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला। प्रिया ने खिड़की से झांककर देखा तो वैशाली फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। प्रिया की सूचना पर ही विश्वविद्यालय प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक कागज पर 200 बार लिखा था 'आशीष लव वैशाली'

एक कागज पर 200 बार लिखा था 'आशीष लव वैशाली'

वैशाली के पिता प्रमोद चौधरी की तहरीर पर पाकबड़ा थाने में केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी की आशीष जाखड़ और समर्थ जौहरी से बातचीत होती थी। इन दोनों की किसी बात से परेशान होकर ही उसने आत्महत्या की है। दोनों डॉक्टर आशीष जाखड़ और समर्थ जौहरी टीएमयू से ही पास आउट हैं। वैशाली के कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को रजिस्टर से एक कागज मिला। इस कागज को पन्नी से कवर करके रखा था, जिसपर करीब 200 बार 'ashish love vishali' लिखा हुआ था। पुलिस के मुताबिक, आशीष ने 2019 में टीएमयू से ही एमबीबीएस किया था। इसके बाद से वह दिल्ली के किसी अस्पताल में जॉब कर रहा है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है। एसपी सिटी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यूपी के भदोही में आसमान से हुई मछलियों की 'बारिश', देखने के लिए लग गई भीड़यूपी के भदोही में आसमान से हुई मछलियों की 'बारिश', देखने के लिए लग गई भीड़

Comments
English summary
dr vaishali chaudhary TMU BDS student who found hanging in hostel room
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion