• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओमप्रकाश राजभर ने मिर्जापुर से जिनको बनाया प्रत्याशी, वो बोले- मैं हूं सपा नेता, मुझे क्यों दिया टिकट

|

Mirzapur news, मिर्जापुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पिछले काफी समय से एनडीए गठबंधन में होने के बाद भी भाजपा की प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते रहे हैं। सीटों को लेकर भी वह नाराजगी जाहिर करते रहे। आखिरकार सीट न मिलने पर ओमप्रकाश ने यूपी की कई सीटों पर प्रत्याशी का ऐलान कर दिया। ऐलान भी क्या गजब किया, जिस समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य दरोगा बियार का सुलहदेव भारतीय समाज पार्टी से कोई संबंध नहीं था उसे टिकट दे दिया। टिकट सूची में नाम आने के बाद दरोगा बियार भी अचरज में हैं और सफाई देते फिर रहे हैं।

5 से 7 वें चरणन के लिए उतारे 39 प्रत्याशी

5 से 7 वें चरणन के लिए उतारे 39 प्रत्याशी

भाजपा से सीटों का समझौता न होने पर सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने 5वें से 7वें चरण के लिए 39 प्रत्यशियों की घोषणा की। इसमे वाराणसी, गोरखपुर के साथ मिर्ज़ापुर से भी प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। मिर्जापुर से दरोगा बियार को टिकट दिया है।

टिकट मिलने की जानकारी होने पर दरोगा चौंके

टिकट मिलने की जानकारी होने पर दरोगा चौंके

मिर्जापुर जिले के जमालपुर ब्लॉक के रीवां गांव निवासी दरोगा बियार समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत सदस्य चुना गया है। साथ ही जिला समाजवादी कार्यकारिणी में सदस्य भी हैं। टिकट मिलने पर दरोगा बियार से बात की गई तो उसने बताया कि मैंने कोई आवेदन नहीं किया तो मेरा नाम कैसे आ गया। मैं समाजवादी पार्टी का सिपाही हूं।

39 उम्मीदवार की लिस्ट जारी की

39 उम्मीदवार की लिस्ट जारी की

ओम प्रकाश राजभर ने गोरखपुर में राधेश्याम, लखनऊ बब्बन राझभर, इलाहाबाद से शिव कुमार प्रजापति, वाराणसी से सिद्धार्थ राजभर, गाजीपुर से मेजर रामजी राजभर, बलिया से विनोद तिवारी, घोसी से महेंद्र राजभर को टिकट दिया है।

क्लिक करके, मिर्जापुर लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से जानिए

ये भी पढ़ें- भाजपा के सहयोगी राजभर ने यूपी की 39 सीटों पर उतारे अपने कैंडिडेट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
omprakash rajbhar gave ticket to samajwadi party candidate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X