• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mirzapur News: मां चिल्‍लाती रही और कलयुगी बेटों ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला

Mirzapur में जमीन के लिए कलयुगी बेटों ने अपने पिता को ही पीट पीट कर मार डाला, छोटे बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी दोनों बेटों की तलाश कर रही है
Google Oneindia News

Mirzapur जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मिर्जापुर के विंध्याचल थाना अंतर्गत भवानीपुर गांव में दो पुत्रों ने जमीन के लिए अपने ही पिता को पीट-पीटकर मार डाला। इस दौरान मृतक की पत्नी सुलोचना चींखते चिल्लाते हुए अपने बेटों को रोकती रही लेकिन बेटों ने मां की बात को अनदेखा कर दिया। पिता की हत्या करने के बाद दोनों बेटे घर से फरार हो गए। इस मामले में मृतक के छोटे बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी बेटों की तलाश कर रही है।

जमीन और रुपए की कर रहे थे मांग

जमीन और रुपए की कर रहे थे मांग

विंध्याचल थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में स्थित पाल बस्ती में 62 वर्षीय दुखरन पाल को चार पुत्र और 3 पुत्रियां हैं। दुखरन अपने तीनों पुत्रियों की शादी कर चुके हैं, उनके दो बड़े बेटे उनसे अलग रहते हैं। बताया जा रहा है कि बेटियों की शादी करने के लिए दुखरन पाल ने कर्ज लिया था। वहीं कर्ज चुकाने के लिए कुछ दिन पूर्व उन्‍होंने अपनी जमीन बेच दी थी। जमीन बेचने के बाद बचे हुए पैसों से उन्होंने हलिया में सात बीघे जमीन खरीदी है। जमीन बेचने के बाद दुखरन के दोनों बड़े पुत्रों द्वारा उसने पैसे की मांग की जाने लगी।

हलिया में जा रहे थे सिंचाई करने

हलिया में जा रहे थे सिंचाई करने

शुक्रवार की रात्रि में दुखरन हलिया में खरीदी गई जमीन पर लगाई गई फसल की सिंचाई के लिए पाइप लेकर जाने वाले थे। इसी दौरान उनके बड़े बेटे सुरेश और संतोष वहां पहुंचे और दोनों बेटों द्वारा हलिया में खरीदी गई जमीन को अपने नाम कराने के लिए दबाव बनाया गया। दुखरन द्वारा इंकार करने के बाद दोनों बेटे कहासुनी करने लगे। दुखरन द्वार उनका विरोध किया गया जिसपर दोनों बेटे उनको मारने लगे। बेटों द्वारा पति की पिटाई होती देख सुलोचना देवी वहां पहुंची और बेटों को रोकने लगीं, लेकिन बेटों ने उनकी एक न सुनी। दुखरन जब लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए तो दोनों पुत्र उन्‍हें तड़पता हुआ छोड़कर फरार हो गए।

अस्‍पताल में चिकित्‍सकों ने मृत घोषित किया

अस्‍पताल में चिकित्‍सकों ने मृत घोषित किया

घटना के बाद दुखरन का छोटा बेटा मोनू वहां पहुंचा और उनको लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गया। दुखरन की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मंडलीय अस्पताल में पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मोनू द्वारा विंध्याचल थाने में अपने दोनों बड़े भाइयों के खिलाफ तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस बारे में एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि छोटे बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Azamgarh में चोरी के शक में खंभे से बांधकर मासूम की निर्ममता पूर्वक पिटाई Video ViralAzamgarh में चोरी के शक में खंभे से बांधकर मासूम की निर्ममता पूर्वक पिटाई Video Viral

Comments
English summary
Kaliyugi son beats father for land in Bhawanipur Vindhyachal Mirzapur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X