• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'Mirzapur' शहर का नाम सुन एक युवक को कम्पनी ने नौकरी देने से किया इनकार, पुलिस भी वजह सुनकर हैरान!

|

Mirzapur News, मिर्जापुर। वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) ने पूरे देश में तहलका मचा रखा है और इसके दोनों पार्ट आपने भी देखे होंगे। लेकिन अब मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माता और निर्देशकों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल, मिर्जापुर सीरीज के खिलाफ मिर्जापुर के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि इस वेब सीरीज शहर का नाम बदनाम कर रही है। बता दें, इस वेब सीरीज के रिलीज के साथ इसका विरोध भी शुरू हो गया था और इस विरोध के पीछे ठोस कारण भी हैं। तो वहीं, इस कारण को जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।

A young man lodged a police complaint against the producer-director of the Mirzapur web series

क्या है मामला

दरअसल, दीपू प्रजापति (Deepu Prajapati) नाम का यह शख्स मिर्जापुर जिले का रहने वाला है और मुंबई में जॉब के लिए इंटरव्यू देने गया था। दीपू प्रजापति ने मीडिया को अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि मुंबई में एक रेस्तरां की चेन चलाने वाली कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन दिया था, जिसके तहत हमें शार्ट लिस्ट करते हुए इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। जब वह उनके बांद्रा के ऑफिस में इंटरव्यू देने के लिए पहुंचे तो वहां के मैनेजर ने बायोडाटा देखते हुए सवाल पूछा। सवाल के जवाब में दीपू ने बताया कि हां सर मैं मिर्जापुर जिले का ही रहने वाले हैं।'

मिर्जापुर का नाम सुन नौकरी देने से किया इनकार

इस पर मैनेजर ने कहा कि वहां के लोग गुंडा-बदमाश होते हैं। तुम यहां क्या करने आए हो। जाओ वही गुंडागर्दी करो। दीपू ने बताया कि इससे पहले वह कुछ बोलते इंटरव्यू लेने वालों ने उन्हें बाहर जाकर बैठने के लिए बोला। दीपू ने बताया कि जब वह बाहर बैठे थे तभी एक आदमी बायोडाटा वापस करते हुए बोला कि आपके लिए यहां कोई जगह नहीं है। दीपू की मानें तो इंटरव्यू लेने वालों ने उनका मूल्यांकन सीरीज में दिखाए गए मिर्जापुर से करते हुए नौकरी पर रखने से मना कर दिया। तो वहीं, अब दीपू ने मांग कि वेब सीरीज के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

विधायक और पीएम को पत्र लिख शेयर की व्यथा

दीपू ने मिर्जापुर जिले की बदनामी और नौकरी न मिलने से आहत होकर सीरीज के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ मंत्री, विधायक यहां तक की प्रधानमंत्री तक को पत्र लिखकर अपनी व्यथा को शेयर किया है। आखिर में शनिवार को उन्होंने मिर्ज़ापुर के पुलिस अधीक्षक को भी सीरीज के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि वेब सीरीज की शिकायत मिलने का मामला संज्ञान में आया है। जो विधि के हिसाब से होगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- जानिए कौन हैं Payas Pandit, जिन्हें संजय सिंह ने दिलाई है आम आदमी पार्टी की सदस्यता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A young man lodged a police complaint against the producer-director of the Mirzapur web series
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X