• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ: दो दिन पहले लापता हुए दीपक त्यागी का मिला शव, सिर अपने साथ ले गए हत्यारे

मेरठ: दो दिन पहले लापता हुए दीपक त्यागी का मिला शव, सिर अपने साथ ले गए हत्यारे
Google Oneindia News

मेरठ, 28 सितंबर: खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है। यहां परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी 25 वर्षीय दीपक त्यागी दो दिन पहले लापता हो गया था, जिसका शव मिल गया है। हालांकि, हत्यारोपी दीपक त्यागी का सिर अपने साथ ले गए। वहीं, सिर कटे शव को देखकर हर कोई सन्न रह गया। पुलिस के सामने अब दीपक का सिर ढूंढना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। बता दें, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया, लेकिन परिजनों ने बिना सिर के शव का अंतिम संस्कार करने से साफ इनकार कर दिया।

Meerut News: Deepak Tyagi body found in Parikshitgarh police station area

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक त्याशी का शव 27 सितंबर सुबह पशु चारा लेने गए ग्रामीणों को लालपुर मार्ग पर एक खेत में पड़ा मिला था। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में यही सामने आया है कि दीपक का गांव के कुछ युवकों से विवाद हुआ है और वह उनके साथ शराब भी पीता था। पुलिस ने खजूरी गांव से एक और पास के ही गांव अहमदपुर बढला से तीन युवकों को उठाकर पूछताछ शुरू की है।

इस बीच वारदात से गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और सिर के बिना शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। आगे विस्तार से जानें आखिर हत्यारों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने बताया कि दीपक को तालिबानी अंदाज में मारा और फिर उसका सिर काटकर ले गए। पोस्टमार्टम के बाद दीपक का शव घर में रखा है। रातभर परिजन विलाप करते रहे। वहीं, खजूरी गांव निवासी किसान धीरेंद्र त्यागी उर्फ भगतजी ने बताया कि वह दो दिन से बेटे दीपक त्यागी की तलाश कर रहे थे।

मंगलवार सुबह 8:00 बजे गांव के ही मुनकाद और शाहरुख भैंसा-बुग्गी लेकर जंगल में पशुओं का चारा लेने गए थे। खजूरी-लालपुर मार्ग स्थित चकरोड पर उन्हें खून पड़ा देखा। खून के निशान आगे तक दिख रहे थे। इन निशान को देखते हुए ग्रामीण गन्ने के खेत में पहुंच गए। वहां सिर कटा शव पड़ा मिला। दोनों ने गांव में जाकर यह बात बताई। इसके बाद खेत पर भीड़ जमा हो गई। वारदात का पता चलने पर एसपी देहात केशव कुमार, सीओ सदर देहात पूनम सिरोही व परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी सीओ सुचिता सिंह पहुंचे और छानबीन की।

ये भी पढ़ें:- हरदोई: घर के अंदर सो रहे पति-पत्नी की निर्मम हत्या, गांव में फैली सनसनीये भी पढ़ें:- हरदोई: घर के अंदर सो रहे पति-पत्नी की निर्मम हत्या, गांव में फैली सनसनी

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी पहुंचे और पीड़ित परिवार से बातचीत की। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बताया कि दीपक के खिलाफ मारपीट के दो मुकदमे भी दर्ज हैं। प्रेम-संबंध और रंजिश समेत कई बिंदु पर पुलिस की जांच चल रही है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। दीपक के सिर की भी तलाश में रात में पुलिस की टीम लगी है। एहतियात के तौर पर पुलिस टीम तैनात कर दी गई है।

Comments
English summary
Meerut News: Deepak Tyagi body found in Parikshitgarh police station area
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X