• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ के 250 परिवारों ने दी पलायन की धमकी, घर पर लिखवाया 'मकान बिकाऊ है', जानें वजह

|

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले के फलावदा में दो दिन पहले दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष को लेकर क्षेत्र में राजनीति शुरू हो गई है। गुरुवार को क्षेत्र के रहने वाले 250 परिवारों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए पलायन की चेतावनी दे डाली। इन परिवारों ने अपने घरों के बाहर पेंट से 'मकान बिकाऊ है' लिखवा दिया है। जानकारी के बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घरों के बाहर लिखे गए शब्दों को मिटवाया। इस मामले में जहां पुलिस आरोपी पक्ष के दो लोगों को गिरफ्तारी का दावा कर रही है। वहीं, क्षेत्र में पलायन की धमकी देने के मामले को क्षेत्रीय राजनीति से जुड़ा बताते हुए इस मामले में भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है।

    मेरठ के 250 परिवारों ने दी पलायन की धमकी, घर पर लिखवाया 'मकान बिकाऊ है', जानें वजह

    250 families threatened to flee due to goons terror in meerut

    क्या है पूरा मामला?

    बीते मंगलवार को कस्बे के मौहल्ला बंजारान में दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। जिसमें एक पक्ष के लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए थे। पीड़ित पक्ष शमीम पुत्र हाजी पीरू द्वारा कस्बे के ही फरहान, रिहान, शाहरुख, उस्मान, दिलमान, सुहेब और गुड्डू सहित नौ आरोपियों को नामजद करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। गुरुवार को क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित पक्ष के लगभग 250 परिवारों ने अपने मकानों की दीवार पर पेंट से 'मकान बिकाऊ है' लिख दिया। इसी के साथ पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही न करने का आरोप लगाते हुए क्षेत्र में जाम लगाने का प्रयास किया। मामले की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने लोगों को समझाया। इसी के साथ उनके घरों के बाहर पेंट से लिखवाए गए शब्दों को मिटवाया।

    एसएसपी ने कहा- दो आरो​पी गिरफ्तार किए गए हैं

    पीड़ित पक्ष का आरोप है कि खुले घूम रहे आरोपी अब भी उन्हें धमकी दे रहे हैं। वहीं, एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में शानू और रिहान नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने पलायन के मामले को राजनीति से जुड़ा बताया। एसएसपी ने कहा कि इस मामले में भी अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

    मेरठ: शिक्षिकाओं को ब्लैकमेल करने का आरोपी ऋषभ एकेडमी का संचालक अभिनव जैन गिरफ्तार, स्कूल के टॉयलेट में लगवाए थे कैमरे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    250 families threatened to flee due to goons terror in meerut
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X