• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

VIDEO: मथुरा रेलवे स्टेशन से चुराया गया बच्‍चा फिरोजाबाद में पार्षद के घर मिला

Google Oneindia News

मथुरा। उत्‍तर प्रदेश में मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8-9 से 24 अगस्त की सुबह एक चोर वहां सोती हुई महिला के बच्‍चे को चुरा ले गया था। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल हो गए। जिसके चलते पुलिस ने भरसक कोशिश करते हुए अब बच्‍चा चुराने वाले को धर दबोचा है। साथ ही इस घटना में एक चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ है।

मथुरा रेलवे स्टेशन से चुराया था बच्‍चा

मथुरा रेलवे स्टेशन से चुराया था बच्‍चा

दरअसल, चोर बच्‍चे को चुराकर मथुरा से फिरोजाबाद ले गया था। यह बच्‍चा फिरोजाबाद के एक पार्षद के घर से बरामद किया गया। पुलिस ने महिला पार्षद और उसके पति को हिरासत में लिया, वहीं चोर को भी पकड़ लिया। बच्‍चा मिलने के बाद यूपी पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी। फिरोजाबाद के पुलिस के अधिकारी ने कहा कि, इस घटना का केस मथुरा में दर्ज हुआ था..अत: संबंधित जानकारी मथुरा पुलिस ही दे सकेगी।

चोर ने फिरोजाबाद ले जाकर पार्षद को बेचा

चोर ने फिरोजाबाद ले जाकर पार्षद को बेचा

मथुरा पुलिस ने अभी बताया कि, घटना बीते 24 अगस्त की है। मथुरा के फरिहा के गांव परखम की रहने वाली गरीब परिवार की राधा नामक महिला मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 9 पर सो रही थी। तभी सुबह करीब 6 बजे एक शख्‍स वहां आया और चुपचाप उसके बच्‍चे को उठाकर ले गया। यह पूरी घटना रेलवे स्‍टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाद में जब महिला जागी तो रोने लगी। शिकायत जीआरपी को मिली। उसके बाद मामला एसओजी के पास पहुंचा।

एसओजी ने आधी रात ऐक्‍शन लिया, बच्‍चा वापस पाया

एसओजी ने आधी रात ऐक्‍शन लिया, बच्‍चा वापस पाया

पुलिस की स्‍पेशल टीम फिर पड़ताल करते हुए फिरोजाबाद पहुंची। जहां रात को ही छापा मारकर फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के रहने वाली नगर निगम पार्षद विनीता अग्रवाल और उनके पति कृष्ण मुरारी अग्रवाल के घर से बच्चे को बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि, विनीता अग्रवाल पार्षद के पति कृष्ण मुरारी अग्रवाल बिहपुर में नगर पालिका के सभासद रहे हैं। उनके पास अपनी संतान नहीं थी। उन्‍होंने चोर से इस बच्‍चे को खरीदा।

दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा यह 5 माह का मासूम, डॉक्‍टर बोले- 16 करोड़ के इंजेक्‍शन लगेंगे, माता-पिता ने मांगी लोगों से मदददुर्लभ बीमारी से जूझ रहा यह 5 माह का मासूम, डॉक्‍टर बोले- 16 करोड़ के इंजेक्‍शन लगेंगे, माता-पिता ने मांगी लोगों से मदद

वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो

जो वीडियो सामने आया है, उसमें आप चोर को स्‍पष्‍ठ देख सकते हैं। उक्‍त चोर ने यह कुबूल कर लिया है वह बच्‍चे को चुरा ले गया था। उसने यह भी कुबूला किया कि बच्चे को फिरोजाबाद के एक दंपति को बेच दिया।

Comments
English summary
Watch: the child recovered from Councillor of Firozabad, that was stolen from Mathura junction railway station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X