• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा में Priyanka Gandhi की 'किसान महापंचायत' आज, बांके बिहारी के भी करेंगी दर्शन

|

मथुरा। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी आज मथुरा जिले में है। प्रियंका गांधी यहां कृषि कानूनों के विरोध में 'किसान महापंचायत' को संबोधित करेंगी। महापंचायत को संबोधित करने के बाद प्रियंका गांधी बांके बिहारी के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने भी जा सकती हैं। महापंचायत को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के केंद्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों की टीम पहले ही मथुरा में आ चुकी है। कई बड़े नेता कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव के साथ भी आएंगे।

    Mathura Mahapanchayat: Priyanka Gandhi बोलीं- Lord Krishna तोड़ेंगे सरकार का अहंकार | वनइंडिया हिंदी

    Congress leader Priyanka Gandhi to attend Kisan Mahapanchayat in Mathura

    दरअसल, उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस पार्टी खासी एक्टिव नजर आ रही हैं। कांग्रेस महासचिवा व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी लगातार यूपी दौरे पर हैं और प्रदेश के ज्वलंत मद्दों को उठा रही हैं। तो वहीं, कृषि कानूनों को लेकर प्रदेश में किसान महापंचायत भी कर रही हैं। प्रियंका गांधी महापंचायतों के जरिए पश्चिमी यूपी के सभी जिलों को साधने की कोशिश कर रही हैं।

    बता दें, प्रियंका गांधी आज मंगलवार को मथुरा आएंगी। मथुरा में प्रियंका श्री बांके बिहार मंदिर में दर्शन करेंगी। उसके बाद पालीखेड़ा मैदान पहुंचेंगी और किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी। बता दें कि महापंचायत को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के केंद्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों की टीम पहले ही मथुरा में आ चुकी है। उसमें प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी, जिला प्रभारी अमित सिंह आदि शामिल हैं।

    ये भी पढ़ें:- Ayodhya: लावारिश शवों का अंतिम संस्कार करने वाले मोहम्मद शरीफ की बिगड़ी तबीयत, बोले- अभी तक नहीं मिला पद्मश्री

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress leader Priyanka Gandhi to attend 'Kisan Mahapanchayat' in Mathura
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X