• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सियासी महाभारत में सत्य की जीत होगी, यूपी में बनेगी कांग्रेस की सरकार: भूपेश बघेल

|
Google Oneindia News

मथुरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसके बाद से सभी राजनीतिक दलों के नेता आए दिन किसी न किसी धार्मिक स्थल पर मत्था टेकने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को वृंदावन पहुंचे। उन्होंने यहां ठाकुर श्री बांकेबिहारी मंदिर में पूजा की। इस दौरान मथुरा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप माथुर सहित कई पार्टी पदाधिकारी थे। हालांकि भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट नहीं मांगे। सीएम बघेल ने कहा कि वह कई बार यहां आ चुके हैं। आज फिर बांकेबिहारी लाल के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है।

cm bhupesh baghel eprformed worships in vrindavan temple

इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण से बड़ा कोई राजनीतिज्ञ नहीं है। उनका आशीर्वाद लेने आया हूं कि इस सियासी महाभारत में सत्य की जीत हो। साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के दिन गए। यूपी के चुनावी नतीजे चौंकाने वाले होंगे। वहीं यूपी में कांग्रेस की स्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि आज आम जनता की लड़ाई है। किसान, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद कांग्रेस को जरूर मिलेगा।

यूपी: अकेले चुनावी समर में उतरी चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी, 33 सीटों पर जारी की प्रत्याशियों की लिस्टयूपी: अकेले चुनावी समर में उतरी चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी, 33 सीटों पर जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मथुरा विधानसभा के कई क्षेत्रों में जनसंपर्क और इंडोर मीटिंग कर लोगों से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की । इस दौरान भूपेश बघेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी इस बार जनता का आशीर्वाद कांग्रेस पार्टी को मिलने जा रहा है। प्रदेश में बदलाव की बयार चल रही है। भाजपा अब यूपी में सत्ता में नहीं आने वाली है। इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इस सियासी महाभारत में सत्य की जीत होगी। यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है।

Comments
English summary
cm bhupesh baghel eprformed worships in vrindavan temple
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X