• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मथुरा: पहले इधर-उधर देखा फिर मां के पास सो रहे बच्चे को उठा ले गया चोर, GRPF ने जारी की फोटो

|
Google Oneindia News

मथुरा, 27 अगस्त: मथुरा जंक्शन पर बच्चा चोरी का गंभीर मामला सामने आया है, जिसने रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए है। बच्चा चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल फुटेज में चोर पहले तो इधर-उधर देखता है फिर मां के पास सो रहे 7 माह के बच्चे को उठाकर नौ-दो ग्यारह हो गया।

जीआरपी ने जारी की तस्वीर

जीआरपी ने जारी की तस्वीर

वहीं, अब बच्चा चोरी की घटना सामने आने के बाद जीआरपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए शातिर बच्चा चोर की तस्वीर जारी कर दी है। इतना ही नहीं, चोर को पकड़ने और बच्चे की बरामदगी के लिए सिविल पुलिस से भी मदद ली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित महिला राधा फरह इलाके के परखम गांव की रहने वाली है। पीड़िता ने मुथरा जंक्शन पर स्थित जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मथुरा जंक्शन से चोरी हुआ बच्चा

मथुरा जंक्शन से चोरी हुआ बच्चा

मथुरा जंक्शन से बच्चा चोरी की सूचना मिलने के बाद जीआरपी में हड़कंप मच गया और तत्काल स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज चेक की गई। जिसमें बच्चा चोरी करते हुए एक शख्स साफ नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। परखम गांव की रहने वाली राधा अपने पति और 7 माह के बच्चे के साथ कासगंज पैसेंजर ट्रेन से बुधवार 24 अगस्त की सुबह तड़के मथुरा पहुंची थीं। अंधेरा होने के कारण वो मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 7/8 पर ही सो गए।

इधर-उधर देखा, फिर यूं उठा ले गया मासूम को

इस दौरान सो रहे लोगों के पास पहुंचा और थोड़ी देर इधर-उधर घूमता रहा है। फिर मौका देखकर बच्चे को जल्दी से गोद में उठाकर ले भाग। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जैसे ही बच्चा चोरी होने की जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने बच्चे की काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने जीआरपी थाने में बच्चा के चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया।

क्या कहा जीआरपी पुलिस ने

क्या कहा जीआरपी पुलिस ने

जीआरपी सीओ सुदेश गुप्ता बताया जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर महिला राधा देवी अपने बच्चे और पति के साथ बुधवार को कासगंज से मथुरा आई थीं। रात होने के कारण तीनों वहीं सो गए। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने 7 महीने के संजय को उठा ले गया। बताया कि मामले की जांच जारी है, जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Selfie With Snake: शख्स के साथ सांप ने दिया सेल्फी के लिए ऐसा पोज, देखने वालों का घूम गया सिरये भी पढ़ें:- Selfie With Snake: शख्स के साथ सांप ने दिया सेल्फी के लिए ऐसा पोज, देखने वालों का घूम गया सिर

Comments
English summary
7 month old baby theft from mathura railway station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X