• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, मुस्लिम युवक गिरफ्तार

Google Oneindia News

मुंबई, 13 जून। भारतीय जनता पार्टी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा ने जिस तरह से मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था उसके बाद उनके खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच नूपुर शर्मा के समर्थन में एक मुस्लिम युवक को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखना महंगा पड़ गया है। नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने वाले मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक इंजीनियरिंग का छात्र है और उसका नाम साद अशफाक अंसारी है।

nupur

इसे भी पढ़ें- Prophet Row: नुपुर शर्मा के पुतले को देखकर भड़के वेंकटेश प्रसाद, कहा-' राजनीति छोड़ो और विवेक से काम लो'इसे भी पढ़ें- Prophet Row: नुपुर शर्मा के पुतले को देखकर भड़के वेंकटेश प्रसाद, कहा-' राजनीति छोड़ो और विवेक से काम लो'

साद अशफाक अंसारी ने सोशल मीडिया पर शनिवार को एक पोस्ट लिखी थी, इसमे साद अशफाक ने नूपुर शर्मा के उस बयान का समर्थन किया था जो उन्होंने मोहम्मद साहब को लेकर लिखी थी। युवक पर दूसरे समुदाय की भावना को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया या है। साद का सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हुआ था। साद भिवंडी के कैसरबाग इलाके का रहने वाला है। उसका सोशल मीडिया पोस्ट जब वायरल हुआ तो लोग उसके घर के पास इकट्ठा हो गए और जबरन उसके घर में घुस गए। यही नहीं लोगों ने साद से जबरन माफी भी मंगवाई, उससे कलमा पढ़ने के लिए कहा गया।

वहीं साद अशफाक का कहना है कि वह किसी भी धर्म विशेष का समर्थन नहीं करता है। उसका कहना है कि मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं इस पूरे घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और उसने साद के खिलाफ धार्मिक भावना आहत करने का केस दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया। बता दें कि नूपुर शर्मा के कथित बयान के बाद पार्टी ने उन्हें दल से बाहर कर दिया था। लेकिन इसके बाद भी उन्हें सजा की मांग को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुआ।

Comments
English summary
Muslim Man arrested for supporting Nupur Sharma on social media.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X