• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mumbai Street Firing से हड़कंप, दो गुटों में मारपीट और 15-20 राउंड गोलियां चलीं, VIDEO

Mumbai Street Firing के बाद हड़कंप मच गया है। मुंबई के पास सड़क पर 2 गुटों में मारपीट और जमकर फायरिंग की सूचना है। Mumbai Street Firing Shivajinagar Police maharashtra
Google Oneindia News

Mumbai Street Firing की खबर के बारे में शुरुआती जानकारी के मुताबिक करीब 15-20 राउंड फायरिंग की गई है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार दिनदहाड़े मुंबई के पास एक सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग हुई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बैलगाड़ी दौड़ को लेकर दो गुटों में मारपीट के बाद करीब 15-20 राउंड फायरिंग हुई। हालांकि, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

mumbai street firing

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

घटना के दौरान शूट किए गए एक वीडियो क्लिप में, कुछ लोगों को मुख्य सड़क से दूर खड़े वाहनों के आसपास खड़े देखा जा सकता है। इन लोगों पर विपरीत दिशा से अचानक गोलियां चलाई जा रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फायरिंग के दौरान घटनास्थल के पास से अन्य वाहन भी गुजर रहे हैं।

गोली चलने पर मचा हड़कंप

गोलियां चलने के दौरान कुछ लोगों को कवर के लिए भागते हुए देखा जा सकता है, जबकि अन्य लोग घटनास्थल पर मौजूद कारों के पीछे छिपने की कोशिश करते हैं।

mumbai street firing

बैलगाड़ी दौड़ को लेकर बढ़ा झगड़ा

जानकारी के मुताबिक घटना अंबरनाथ इलाके में एक बैलगाड़ी दौड़ के दौरान हुई, जब दो लोगों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद जिन समूहों में दो व्यक्ति थे, वे एक लड़ाई में शामिल हो गए। एक समूह ने अचानक दूसरे ग्रुप पर गोलियां चला दीं। सूचना मिलने के बाद शिवाजीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- क्या Rahul Gandhi Railway Privatisation पर ट्वीट कर बुरे फंसे ? पीआईबी फैक्ट चेक ने कहा- दावा झूठाये भी पढ़ें- क्या Rahul Gandhi Railway Privatisation पर ट्वीट कर बुरे फंसे ? पीआईबी फैक्ट चेक ने कहा- दावा झूठा

Comments
English summary
Heavy Firing On Street Near Mumbai Amid Fight Between 2 Groups.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X