• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

8 महीने की प्रेगनेंसी की हालत में सदन पहुंचकर पेश की मिसाल, कहा- प्रेग्नेंसी बीमारी नहीं बल्कि जीवन का हिस्सा है

|

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र के बीड विधानसभा सीट से विधायक नमिता मूंदड़ा ने 8 महीने की प्रेग्नेंसी की अवस्था में विधान सदन पहुंचकर अन्य महिला विधायकों व सांसदों के लिए मिसाल पेश किया है। विधायक नमिता मूंदड़ा ने कहा कि विधानसभा में बजट सत्र चल रहा है, ऐसे में इसमें बाग लेना उनका कर्तव्य और जिम्मेदारी है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है बल्कि जीवन का हिस्सा है।

maharashtra legistlative assembly bjp mla namita reached during pregnancy

तीस वर्षीय विधायक नमिता मूंदड़ा ने बताया कि उन्होंने ऐसा सुना है कि वह विधानसभा सत्र में शामिल होने वाली पहली गर्भवती विधायक हैं। नमिता ने कहा कि बजट सत्र चल रहा है और इसमें शामिल होने मेरा कर्तव्य और जिम्मेदारी है। मेरे निर्वाचन क्षेत्र में कई ऐसे मुद्दे हैं जिन्हें मुझे सदन में उठाने जरूरी हैं। इस अवस्था में बजट सत्र में शरीक होने पर कहा कि प्रेगनेंसी कोई बीमारी नहीं है। यह सिर्फ महिलाओं के जीवन का एक हिस्सा है।

नमिता ने कहा कि मुझे भी दूसरी गर्भवती महिलाओं की तरह दिक्कतें होती हैं। लेकिन मैं डॉक्टर की सलाह का पालन करती हूं और काम करते हुए भी खुद का ध्यान रखती हूं। बता दें कि महाराष्ट्र के 2019 विधानसभा चुनाव के वक्त नमिता को एनसीपी ने टिकट दिया था लेकिन ऐन मौके पर वह पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गईं और बीड निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की।

नीतीश के नए पांसे से बिहार में बुरी तरह फंसी भाजपा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
maharashtra legistlative assembly bjp mla namita reached during pregnancy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X