• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र डिप्टी सीएम अजित पवार की चेतावनी- 'लोगों ने नियम नहीं माने तो 2 अप्रैल के बाद लगाना पड़ेगा लॉकडाउन

|
Google Oneindia News

मुंबई: महाराष्‍ट्र में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। महाराष्‍ट्र ही नहीं मुंबई में एक दिन में कोविड 19 के केस अचानक बढ़ने के बार-बार उद्धव सरकार से सवाल किया जा रहा है कि क्या महाराष्‍ट्र में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा? जिसके जवाब देते हुए शुक्रवार को महाराष्‍ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा कि कोरोना से बचाव से संबधित नियमों का सख्‍ती से पालन किया जा रहा है अगर लोगों ने लापरवारी बरती और कोरोना पर नियंत्रण नहीं लगा तो हमें 2 अप्रैल के बाद लॉकडाउन लगाना पड़ेगा।

ajit
    Coronavirus Update: Maharashtra में लग सकता है Lockdown, Ajit Pawar ने दिए संकेत | वनइंडिया हिंदी

    अजित पवार ने कहा राज्य में सख्त तालाबंदी लागू तभी किया जाएगा जब कोई विकल्प नहीं बचेगा। 2 अप्रैल तक हम इस पर नजर बनाए हुए है तब तक राज्य में कोरोना से बचाव के मानदंडों और दिशा-निर्देश का सख्‍ती से पालन किया जाएगा। अगर लोग कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करते रहे, तो सरकार फिर से एक बार पूरे महाराष्‍ट्र में लॉकडाउन लगाया जाएगा। अजीत पवार ने लोगों को सख्त लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी के मानदंडों का सख्ती से पालन करने की चेतावनी दी।

    जारी की गई ये गाइडलाइन

    प्रेस कान्‍फ्रेंस में अजीत पवार ने गाइडलाइंस जारी की इसके अनुसार मॉल, मार्केट, सिनेमा हॉल को अभी 50 फीसदी क्षमता के साथ ही काम करना होगा.।इसके साथ ही शादी समारोह में एक बार फिर केवल 50 लोगों को ही आने की इजाजत दी जाएगी। इसके अलावा अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत होगी जबकि प्राइवेट अस्पतालों से भी 50 फीसदी बेड रिजर्व रखने का आदेश जारी किया है।

    महाराष्‍ट्र में एक दिन में दर्ज हुए 31,855 नए कोरोना पॉजिटिव केस

    भारत में शुक्रवार को 2021 के सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। एक दिन में 59,000 से अधिक कोरोनोवायरस मामलों सामने आए। जबकि एक दिन पहले महाराष्ट्र ने देश में सबसे अधिक दैनिक नए मामले 31,855 (59.57%) दर्ज किए। पुणे में मौजूदा कोविद की स्थिति की समीक्षा बैठक के बाद, अजीत पवार ने शुक्रवार को कहा, "होली के त्योहार के लिए सख्त प्रतिबंध लगाए गए हैं। पूरे राज्य में होली के दौरान भीड़भाड़ नहीं होनी चाहिए। "

    https://www.filmibeat.com/photos/madhurima-19684.html?src=hi-oiमधुरिमा की ऐसी तस्वीरें नहीं देखी होंगी

    Comments
    English summary
    Maharashtra Deputy CM Ajit Pawar's warning- 'If people do not follow the rules, lockdown will have to be imposed after April 2'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X