• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: महाराष्ट्र में इकट्ठा हुई भीड़ पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर हमला

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 7: कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में ही देखा गया, जहां सरकार ने काफी पहले लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लगा दी थीं। इसके बावजूद लोग नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। शुक्रवार को इसी तरह का एक मामला अहमदनगर जिले के संगमनेर में सामने आया, जहां लोगों की भीड़ इकट्ठा होने पर जब पुलिस ने कार्रवाई करनी चाही, तो उन पर हमला कर दिया गया। हालांकि बाद में हालात को काबू कर पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

maharashtra

अहमदनगर पुलिस के मुताबिक संगमनेर में एक जगह पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। इस पर राज्य रिजर्व पुलिस बल की टीम वहां पर पहुंची और लोगों को घर जाने को कहा। जिस पर भीड़ में से कुछ लोगों ने जवानों पर हमला कर दिया और काफी दूर तक उनका पीछा किया। बाद में उच्चाधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिनको देखकर उपद्रवी भाग गए। पुलिस ने इस घटना में 5 नामजत आरोपियों समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, हालांकि सभी आरोपी अभी फरार चल रहे हैं।

महाराष्ट्र में 1.47 लाख बच्चे कोरोना संक्रमित हुए, रोज 500 मासूमों पर वायरस का कहर, मुंबई में सर्वाधिकमहाराष्ट्र में 1.47 लाख बच्चे कोरोना संक्रमित हुए, रोज 500 मासूमों पर वायरस का कहर, मुंबई में सर्वाधिक

अहमदनगर में भी हालात सही नहीं
स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2.15 करोड़ के पार पहुंच गई है, जिसमें से 2.34 लाख लोगों की मौत हुई। महाराष्ट्र मौजूदा वक्त में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है, जहां पर 49,42,736 मामले सामने आए। इसमें से 73,515 मरीजों की मौत हुई है, जबकि 42.27 लाख रिकवर हो गए। वहीं बात करें अहमदनगर की तो वहां पर संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1,92,178 है, जिसमें से 2,178 की मौत हुई है। इसी वजह से सरकार ने जिले में कड़ी पाबंदियां लागू की हैं।

English summary
crowd in Sangamner of Ahmednagar Police Force personnel
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X