• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या देख घबराईं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, बोलीं- 'काश मैं 45 की होती...'

|

मुंबई। एक बार फिर से देश में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है, कोरोना से सबसे ज्यादा ग्रस्त तो महाराष्ट्र है, जहां ना केवल कोविड 19 के मरीज बढ़ रहे हैं , बल्कि वहां वैक्सीन को लेकर भी हाय-तौबा मच गई है तो वहीं इसी बीच कोरोना मरीजों की बढ़ते नंबर्स पर अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक ट्वीट किया है, जो कि सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

    Coronavirus Update India: Devendra Fadnavis की पत्नी बढ़ते कोरोना केस से हुईं परेशान |वनइंडिया हिंदी
    'काश कि मैं 45 या उससे ज्यादा की होती'

    'काश कि मैं 45 या उससे ज्यादा की होती'

    अमृता फडणवीस ने अपने Tweet में लिखा है कि कोरोना की भयावह स्थिति देखकर मन में पहली बार ये ख्याल आ रहा है कि' काश कि मैं 45 या उससे ज्यादा की होती, कोरोना का ये प्रारूप काफी डराने वाला है। मेरे आस-पास काफी कोरोना मरीज हैं, मैं बेसब्री से वैक्सीन लगवाने का इंतजार कर रही हूं।' अमृता फडणवीस का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

    यह पढ़ें: अब मिनटों में पता लगाएं कि कहां-कहां लग रहा है कोरोना का टीका, जानिए कैसे कराएं रजिस्ट्रेशन?

    वायरल हुआ अमृता फडणवीस का Tweet

    वायरल हुआ अमृता फडणवीस का Tweet

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया की चर्चित हस्तियों में से एक अमृता फडणवीस पेशे से बैंकर और प्लेबैक सिंगर हैं। ज्वलंत मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अमृता फडणवीस का जन्म 9 अप्रैल, 1979 को हुआ था, मतलब अभी वो 45 साल की नहीं है। मालूम हो कि अभी कोरोना वैक्सीन 45 साल या उससे ऊपर वाले लोगों को लग रही है।

    डरा रहे हैं कोरोना मरीजों के आंकड़े

    डरा रहे हैं कोरोना मरीजों के आंकड़े

    मालूम हो कि देश मे कोरोना के अब तक 1,15,736 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,28,01,785 हो गई है तो वहीं 24 घंटे के अंदर कोरोना 630 लोगों ने दम तोड़ा है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 1,66,177 पहुंच गया है, तो वहीं देश में अब तक 8,70,77,474 लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है।

    देश में कोरोना से 1.3 फीसदी मौतें हुई है

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में कोरोना के तेजी बढ़ते मामलों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्यों को कोरोना टेस्ट बढ़ाने की जरूरत है। कोरोना इस बार बीते साल के मुकाबले ज्यादा तेजी से फैल रहा है। ऐसे में अगले चार सप्ताह काफी अहम रहने वाले हैं। देश में कोरोना से 1.3 फीसदी मौतें हुई है, इसलिए सबको पूरे अनुशासन के साथ कोरोनो की गाइडलाइंस को फॉलो करना जरूरी है।

    महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति विकट है

    महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति विकट है

    मालूम हो कि कोरोना से सबसे ज्यादा ग्रसित महाराष्ट्र है, राज्य में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 55,469 नए केस आए। 34,256 ठीक हुए, जबकि 297 की मौत हुई है। ऐसे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का बयान लोगों को डराने वाला है, उन्होंने कहा है कि उनके पास पर्याप्त वैक्सीन खुराक नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो हमें पर्याप्त वैक्सीन नहीं दे रहा है। हमारे पास हमारे पास 14 लाख वैक्सीन खुराक हैं, जो 3 दिनों में खत्म हो जाएंगे।

    यह पढ़ें: पायल रोहतगी को सफूरा जरगर के खिलाफ Tweet करना पड़ा भारी, मुंबई कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    'For the first time in my life I wish I was 45 years or above,Waiting to be vaccinated,Corona with all its variants looks scary like never before says Ex Cm Devendra Fadnavis Wife Amruta Fadnavis.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X