India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

संजय राउत के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचीं किरीट सोमैया की पत्नी, किया 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 मई: भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गई हैं। मेधा ने सोमवार को हाईकोर्ट में संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। संजय राउत की ओर से टॉयलेट घोटाले में नाम लिए जाने के लेकर मेधा किरीट सोमैया ने संजय राउत के खिलाफ मानहानि का ये मुकदमा किया है।

Sena leader Sanjay Raut

किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया ने बीते हफ्ते मुंबई के सेवरी कोर्ट में भी संजय राउत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दाखिल की थी। मेधा ने सीवरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में दाखिल शिकायत में कहा कि पिछले महीने राउत ने उन पर और उनके पति पर मीरा भायंदर नगर निगम के अधिकार क्षेत्र के कुछ सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण और रखरखाव में 100 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है, जो एकदम निराधार है। मीडिया में दिए गए राउत के ये बयान मानहानि करने वाले हैं। ऐसे में राउत को नोटिस देकर उनके खिलाफ मानहानि का केस शुरू किया जाए। सोमैया ने तब कहा था कि अगर सेवरी कोर्ट से न्याय नहीं मिला तो वो इस मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे।

संजय राउत ने दावा किया है कि किरीट और मेधा सोमैया ने शौचालय घोटाले में 100 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। उनके पास इस मामले में कुछ दस्तावेज हैं, जिनको वो सबके सामने भी रखेंगे। नेता का पर्दाफाश करेंगे। अप्रैल में शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया था कि सोमैया परिवार ने प्रबंधित एक गैर-सरकारी संगठन युवा प्रतिष्ठान 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाले में शामिल थे।

जातिगत जनगणना को लेकर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई सर्वदलीय बैठकजातिगत जनगणना को लेकर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Comments
English summary
BJP leader Kirit Somaiya wife Medha file 100 crore defamation suit against Sanjay Raut in Mumbai HighCourt
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X