• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवराज सिंह को बदलने की अटकलों पर बोले नरेंद्र तोमर- सीएम चुनना भाजपा का काम, कांग्रेस परेशान ना हो

|

भोपाल, 9 जून: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से बीजेपी आलाकमान के खुश ना होने और उन्हें बदले जाने की अटकलों पर पार्टी के दो नेताओं की ओर से सफाई आई है। नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि राज्य में सरकार पूरी तरह से स्थिर है और शिवराज सिंह को बदले जाने की बातों में कोई सच्चाई नहीं है। तोमर ने ये भी कहा कि भाजपा अपने सीएम को लेकर फैसला कर लेगी, कांग्रेस को इसमें परेशान होने की जरूरत नहीं है।

    MP: CM Shivraj Singh को बदलने की खबरों पर Narendra Singh Tomar ने कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    speculations of change CM in madhya pradesh Narendra Singh Tomar and Narottam Mishra reacts

    कांग्रेस के कुछ नेताओं की ओर से कहा गया है कि भाजपा आलाकमान शिवराज सिंह चौहान से खुश नहीं है और उनकी जगह किसी और को एमपी का सीएम बनाया जा सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी इस तरह की बात की गई हैं। सोमवार को ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री और मध्य प्रदेश के मुरैना से सांसद नरेंद्र सिंह तोमर से इसको लेकर सवाल किया गया। इस पर तोमर ने कहा, राज्य सरकार में कोई अस्थिरता नहीं है। एमपी सरकार ने कोरोना की स्थिति को भी काफी बेहतर तरीके से संभाला है। कांग्रेस की ओर से नेतृत्व में बदलाव की बातें कही दा रही हैं तो मैं कहना चाहता हूं कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है और भाजपा तय कर लेगी कि मुख्यमंत्री कौन होगा। कांग्रेस को इस बारे में बात करने या बयान जारी करने का कोई हक नहीं है।

    मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राज्य में सीएम बदले जाने की अटकलों पर कहा, राज्य में शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा पूरी तरह से एकजुट और संगठित है। जो बातें कही जा रही हैं , उनका कोई मतलब नहीं है।

    मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती : कोरोना संकट में रोकी 23 हजार शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हुईमध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती : कोरोना संकट में रोकी 23 हजार शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई

    केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान आंदोलन को लेकर कहा है कि सरकार आंदोलनकारी किसानों के साथ कृषि विधेयकों को रद्द करने के अलावा अन्य सभी विकल्पों पर बात करने को तैयार है। किसान संगठन नए कृषि बिलों को निरस्त करने से अलग सरकार से बातचीत करें।

    English summary
    speculations of change CM in madhya pradesh Narendra Singh Tomar and Narottam Mishra reacts
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X