• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Madhya pradesh: खंडवा के वकील को पकिस्तान से मिली धमकी, नूपुर शर्मा के समर्थन में की थी पोस्ट

असीम जायसवाल ने इंदौर के प्राइवेट कॉलेज से लॉ की पढ़ाई पूरी की है। 26 जुलाई की रात उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से वॉइस मैसेज कॉल आया। जिसमें एक व्यक्ति असीम को जान से मारने की धमकी दे रहा है।
Google Oneindia News

खंडवा, 31 जुलाई: अब मध्यप्रदेश के एक लॉ स्टूडेंट को जान से मारने की धमकी मिली है। खंडवा में सामने आए इस मामले के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट को यह धमकी वॉट्सऐप पर वॉइस मैसेज के जरिए दी गई। जिस नंबर से यह मैसेज आया, उसमें पकिस्तान का कोड है। वॉइस मैसेज में जान से मारने की धमकी दे रहा शख्स गालियां भी दे रहा है।

खंडवा के असीम जायसवाल को मिली धमकी

खंडवा के असीम जायसवाल को मिली धमकी

असीम जायसवाल ने इंदौर के प्राइवेट कॉलेज से लॉ की पढ़ाई पूरी की है। 26 जुलाई की रात उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से वॉइस मैसेज कॉल आया। जिसमें एक व्यक्ति असीम को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसके बाद असीम डर गया और उसने अपने कुछ साथियों को यह बात बताई। असीम हिंदू स्टूडेंट आर्मी संगठन से भी जुड़ा है, तो पुलिस में संगठन की ओर से इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है।

असीम ने नूपुर शर्मा के समर्थन में की थी पोस्ट

असीम ने नूपुर शर्मा के समर्थन में की थी पोस्ट

बताया जा रहा है कि असीम ने बीजेपी की पूर्व विवादित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट की थी। जिसमें मुस्लिम धर्म प्रचारक जाकिर नाइक का उदाहरण देते हुए असीम ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद यह हरकत हुई। असीम लॉ की पढ़ाई करते वक्त ABVP समेत कई अन्य हिन्दूवादी संगठनों से जुड़ा रहा है। माना जा रहा है कि नूपुर के समर्थन में पोस्ट करने के जबाब के रूप में धमकी भरा यह मैसेज किया गया।

पाकिस्तान के नंबर से आया धमकी भरा मैसेज !

पाकिस्तान के नंबर से आया धमकी भरा मैसेज !

पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक 26 जुलाई की रात असीम को अंतर्राष्ट्रीय नंबर +923232247201 से धमकी भरा वॉट्सऐप पर वॉइस मैसेज आया, जिसमें पकिस्तान का कोड है। जिससे पीड़ित के परिजनों के अलावा पुलिस की चिंता भी बढ़ गई है। मैसेज भेजने वाला व्यक्ति गालियां दे रहा है। परिवार को भी जान से मारने की धमकी देने के साथ वह कह रहा है कि यदि उसने अपनी हरकते बंद नहीं की तो उसका गला काट दिया जाएगा।

सुरक्षा की मांग, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस में शिकायत पहुँचने के बाद खंडवा एसपी विवेक सिंह ने जांच के निर्देश दिए है। जिस नंबर से मैसेज आया, उसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पीड़ित का कॉल रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। वही वकील संगठन के साथ हिंदू स्टूडेंट आर्मी संगठन ने पीड़ित के लिए सुरक्षा की मांग की है। संगठन का कहना है कि नूपुर शर्मा प्रकरण के बाद लगतार धमकी के मामले बढ़ रहे है, इसके लिए अलग से एक जांच कमेटी बनाई जाए।

उदयपुर टेलर कन्हैयालाल केस के बाद धमकियाँ

उदयपुर टेलर कन्हैयालाल केस के बाद धमकियाँ

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या की बड़ी वजह नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट ही रही। उसके बाद देश के कई इलाकों में इसी तरह नूपुर के समर्थन में पोस्ट या बयान देने वालों को तरह-तरह की धमकियाँ मिल चुकी है। हालाकिं कुछ मामलों में धमकी देने वाले आरोपी पकड़े भी गए है। हाल ही में सर तन से जुदा...मैसेज के साथ बीटेक स्टूडेंट निशांक राठौर डेथ केस में भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। बाद में SIT की अब तक की जांच में वह सुसाइड केस ही निकला।

ये भी पढ़े-

Comments
English summary
khandwa law student received threat from pakistan voice message in nupur sharma police alert
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X