• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मौत के कुएं में बाइक स्टंट के दौरान हादसा, जिंदगी की बाजी जीती युवती

Google Oneindia News

MP के छतरपुर में आयोजित मेला जलबिहार में बीते रोज बड़ा हादसा टल गया। दरअसल मौत के कुएं में बाइक पर स्टंट दिखाते समय एक बाइक सवार युवती बाइक को संभाल नहीं सकी और अचानक बाइक फिसलकर नीचे आ गिरी। युवती बाइक के नीचे दब गई। स्टंटबाजी की इस घटना के दौरान कुंए में दो अन्य बाइक सवार युवक करीब 20 फीट की ऊंचाई पर स्टंट दिखा रहे थे। गनीमत रही की वे ऊंचाई पर थे, अन्यथा तीनों बाइक एक के बाद एक हादसे का शिकार हो सकते थे। हादसे का शिकार पीली टीर्शट पहने युवती को बचाने के लिए उसके साथी दौड़े और युवती को बाइक के नीचे से निकाला। युवती पैर और कमर में चोटें आई हैं।

स्टंट खत्म होने के बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया

स्टंट खत्म होने के बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया

मौत के कुंआ में बाइक का स्टंट खत्म होने के बाद युवती को उसके साथियों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के बाएं पैर व कमर में चोटें बताई गई हैं। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। युवती छतरपुर के बाहर की रहने वाली है और उसकी टीम जहां कहीं भी मेला लगाया जाता है, वहां टीम के साथ जाकर बाइक स्टंट करती है। उसके साथ टीम में दो अन्य युवतियां भी हैं। मौत के कुआं में बाइक और कार का स्टंट देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग टिकट लेकर पहुंचते हैं।

Recommended Video

    मप्र के छतरपुर में मौत के कुएं में स्टंट के दौरान हादसा, जिंदगी की बाजी जीती युवती, हल्की चोटें आईं
    मेलों में मौत का कुआं विशेष आकर्षण का केंद्र होता है

    मेलों में मौत का कुआं विशेष आकर्षण का केंद्र होता है

    मप्र के छतरपुर जिले में नगर पालिका द्वारा दीपावली के पूर्व मेला जलबिहार के नाम से सांस्कृतिक मेले का आयोजन किया जाता है। इसमें अलग-अलग दिन अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित होते हैं। बीते रोज इसमें मौत के कुएं में बाइक सवारों के स्टंट का प्रदर्शन किया जा रहा था। इसके लिए लकड़ी के पटियों से करीब 25 फीट गहरा कुआं तैयार किया गया था। इसमें अंदर चार बाइक सवार मौजूद थे। एक कार भी मौजूद थे। एक साथ सभी इसमें कार के साथ बाइक चलाकर कुएं में गोल-गोल घूमकर गाड़ी चलाकर स्टंट दिखाते हैं।

    वायरल हो रहा वीडियो तमाशा देख रहे दर्शकों ने बनाया था

    वायरल हो रहा वीडियो तमाशा देख रहे दर्शकों ने बनाया था

    मौत के कुआं में जब युवती की बाइक फिसली उस समय कुएं के ऊपर बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद थे, जो बाइक सवार स्टंटबाजों के करतब का वीडियो भी बना रहे थे। इसी दौरान युवती की बाइक फिसल गई और यह घटना एक दर्शक के कैमरे में कैद हो गई। इसी दर्शक का बनाया गया हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    पहले दिन से विवादों और चर्चाओं से घिरा मेला जलबिहार

    पहले दिन से विवादों और चर्चाओं से घिरा मेला जलबिहार

    छतरपुर नगर पालिका द्वारा आयोजित मेला जलबिहार पहले दिन से ही विवादों से घिरा हुआ है। पहले दिन मंच पर मुंबई के आर्केस्टा के नाम पर बार बालाओं का फूहड़ डांस का आयोजन किया गया था। इसको लेकर काफी किरकिरी भी हुई थी और महिला पार्षद कार्यक्रम से उठकर चली गई थीं। दो दिन बाद मंच पर राई नृतकी से नपा के एक कर्मचारी द्वारा सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने छेड़खानी और अश्लील हरकत का वीडियो वायरल हो गया था। आधे से ज्यादा सांस्कृतिक कार्यक्रम विवादों से घिरे हैं। अब यह स्टंटबाजी के दौरान हादसे से आयोजन की किरकिरी हो रही है।

    गोवर्धन पर्वः राजनेताओं की लीलाएं, अलग-अलग अंदाज में दिखे मंत्री और विधायकगोवर्धन पर्वः राजनेताओं की लीलाएं, अलग-अलग अंदाज में दिखे मंत्री और विधायक

    Comments
    English summary
    Chhatarpur, Fair Jalbihar, Accident in the well of death, stunting, girl, bike slipped
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X