India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने डाला VOTE, पार्टी की जीत का किया दावा !

|
Google Oneindia News

इंदौर, 6 जुलाई। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में नगर निगम चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ, जहां बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने परिवार सहित अपने मताधिकारी का प्रयोग किया, इस दौरान विजयवर्गीय ने बीजेपी की जीत का दावा भी ठोंका। प्रदेशभर में मतदान को लेकर अलग ही उत्साह नजर आ रहा था, जहां मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतार लगी नजर आ रही थी. वहीं दिग्गजों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने परिवार सहित नंदानगर शासकीय स्कूल प्रागंण में बने मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला। इस दौरान विजयवर्गीय के साथ बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय और कल्पेश विजयवर्गीय नजर आ रहे थे।

Kailash Vijayvargiya vote mp Nikay chunav

विजयवर्गीय ने ठोंका BJP की जीत का दावा
मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, एक ही मुद्दा है डेवलपेंट, लोगों ने अपनी आंखों से इंदौर को विकसीत होते देखा है. बीजेपी ने काम किया और लोगों ने इसे महसूस किया है, हमें विश्वास है की, भारतीय जनता पार्टी की परिषद बनेगी और महापौर हजारों लाखों वोट से जीतेंगे।

पिछले सारे रिकॉर्ड टूटेंगे- विजयवर्गीय
इसी के साथ कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, मेयर के उम्मीदवार और सभी पार्षद बहुत वोटों से जीतने वाले हैं, पिछले सारे रिकार्ड टूटेंगे, साथ ही उन्होंने कहा कि, इंदौर का विकास यदी कोई कर सकता है, तो वो भारतीय जनता पार्टी है. इसी के साथ विजयवर्गीय ने पुष्यमित्र भार्गव की ऐतिहासिक जीत होने, और अधिकांश पार्षदों के जीतने का दावा ठोंका।

ये भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा पर भोपाल में FIR, CM शिवराज बोले,'देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं'ये भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा पर भोपाल में FIR, CM शिवराज बोले,'देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं'

Comments
English summary
BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya casts VOTE
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X