भोपाल: अस्पताल की 5वीं मंजिल से गिरकर बच्ची की मौत, मां भी घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ स्थित चिरायु अस्पताल में इलाज कराने आई एक बच्ची पांचवीं मंजिल से गिर गई। हादसे में बच्ची की मौत हो गई। बच्ची को बचाने के दौरान उसकी मां भी पांचवी मंजिल से गिर गई। हादसे में बच्ची की जान चली गई, जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ज्योति कुशवाहा अपनी सात महीने की बच्ची के साथ इलाज के लिए अस्पताल पहुंची थी।

 Bhopal: One-year-old girl dies after falling from fifth floor of a private hospital

पति-पत्नी ग्राउंड फ्लोर पर इलाज कराने के लिए बैठे थे, तभी ज्योति को गुस्सा आ गया और वो गुस्से में उठी और बेटी को लेकर अस्पताल की सबसे ऊपरी मंजिल पर चली गई। वहां से ज्योति ने छलांग लगा दिया। हादसे में बेटी की मौत हो गई, जबकि मां की हालत गंभीर है। ज्योति का कहना है कि वो बेटी के साथ अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर गई थी कि तभी उसके हाथों सके बच्ची गिर गई, जिसे बचाने के प्रयास में वो भी गिर गई। हालांकि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि पांचवीं मंजिल पर कोई इलाज किया ही नहीं जाता है। ऐसे में ज्योति आत्महत्ता के इरादे से वहां गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhopal: One-year-old girl dies after falling from fifth floor of a private hospital, mother says she slipped off from her lap.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.