• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

10 लाख चोरी होने पर विधानसभा में फूट-फूटकर रोए सपा विधायक, बोले- नहीं मिले पैसे तो करूंगा आत्मदाह

|

Lucknow news, लखनऊ। यूपी में चोर इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि विधायक तक को अपना शिकार बनाने से नहीं चूक रहे। यही नहीं विधायक जब थाने में शिकायत लेकर पहुंचते हैं तो उनकी शिकायत सुनने वाला कोई नहीं होता। ये बात खुद विधायक ने विधानसभा में रो-रोकर बताई तो सबकी आंखें तनी की तनी रह गईं। जी हां, समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान ने विधानसभा में रो-रोकर अपने साथ हो रही ज्यादती को बयां किया तो वहां मौजूद सभी विधायक और मंत्री हैरान रह गए।

sp mla kalpnath paswan cries in up assembly

रो-रोकर विधानसभा स्पीकर से बयां किया दर्द

दरअसल, आजमगढ़ जिले के मेहनगर विधासभा सीट से विधायक कल्पनाथ पासवान के 10 लाख रुपए चोरी हो गए थे। चोरी की शिकायत करने के लिए जब वह थाने पहुंचे तो वहां पर उनकी सुनवाई नहीं हुई। किसी भी पुलिसकर्मी ने उनकी एफआईआर लिखने की जहमत नहीं उठाई और उन्हें बेरंग वापस लौटना पड़ा। जब किसी तरफ से उन्हें इंसाफ की उम्मीद नहीं नजर आई तो उन्होंने रो-रोकर अपना दर्द विधानसभा स्पीकर के सामने बताया। उनका कहना है कि उनका दस लाख रुपए किसी तरह से वापस करवाया जाए। अगर 15 दिन में रुपए नहीं मिले तो वह आत्मदाह कर लेंगे।

sp mla kalpnath paswan cries in up assembly

योगी के मंत्री ने क्या कहा

विधायक के साथ हुई इस ज्यादती पर योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने गृह सचिव को फोन करके इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा। इसके साथ ही आजमगढ़ के एसपी को फोन किया और जल्द से जल्द उन्हें आरोपियों को पकड़ने के लिए कहा। कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि उन्होंने कि रिपोर्ट मांगी है और मिलते ही वह विधानसभा में स्पीकर के सामने पेश करेंगे।

ये भी पढ़ें: शहीद अजीत सिंह की अस्थियों में मिले लोहे के टुकड़े, देखकर रो पड़े परिजन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sp mla kalpnath paswan cries in up assembly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X