• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डॉ कफील खान को प्रियंका गांधी ने किया फोन, जेल से रिहा होने के बाद जाना हालचाल

|

लखनऊ। इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद डॉक्टर कफील खान को करीब आठ महीने बाद मथुरा जिला जेल से रिहा कर दिया गया। ये रिहाई इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के बाद हुई। कफील खान की रिहाई के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फोन कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान डॉक्टर कफील ने उनके समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनकी रिहाई के प्रयासों में लगे तमाम लोगों व अल्पसंख्यक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मुबारकबाद दी है। साथ ही यूपी की योगी सरकार से कहा​ कि आशा है कि अब बिना किसी विद्वेष के कफील खान को रिहा किया जाएगा।

    Dr. Kafeel Khan ने रिहाई के बाद Yogi सरकार पर लगाए सनसनीखेज आरोप, जानिए क्या कहा ? | वनइंडिया हिंदी

    Priyanka Gandhi called Doctor Kafeel Khan

    कफील खान जेल से रिहा

    डॉ कफील खान पर अलीगढ़ प्रशासन की ओर से लगाए गए एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) को हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश गोविंद माथुर की बेंच ने रद्द कर दिया है। साथ ही कफील को तत्काल जेल से जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया गया था। हालांकि देर शाम तक अलीगढ़ ज़िला प्रशासन की ओर से रिहाई संबंधी कोई ऑर्डर मथुरा जेल नहीं भेजे जाने से रिहाई अटकी हुई थी। मध्य रात्रि में मथुरा जेल पहुंचे रिहाई के ऑर्डर के बाद डॉ कफ़ील को रिहा किया गया।

    योगी सरकार से मांगी सरकारी नौकरी

    मथुरा जिला जेल से रिहा होने के बाद डॉ कफील खान ने योगी सरकार से अपनी नौकरी वापस मांगी है। साथ ही कहा है कि वो लोगों के इलाज में उनकी मदद कर सकें। डॉक्टर कफील का कहना है कि वो बाढ़ प्रभावित इलाकों के लोगों की मदद करना चाहते हैं, क्योकि बाढ़ के दौरान इन इलाकों में बीमारियां ज्यादा फैलती हैं। इससे पहले कफील खान ने एसटीएफ पर तंज भी कसते हुए कहा, 'एसटीएफ का धन्यवाद जिन्होंने मुंबई से मथुरा लाते समय एनकाउंटर नहीं किया।'

    ये भी पढ़ें:- रिहा हो चुके डॉ कफील खान बोले- 'STF का धन्यवाद, मुंबई से लाते समय नहीं किया मेरा एनकाउंटर'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Gandhi called Doctor Kafeel Khan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X