सपा में मची कलह के बीच अखिलेश करेंगे विधायकों और एमएलसी के संग चुनावी मंथन

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। कल समाजवार्दी पार्टी के विधायकों और एमएलसी के साथ सुबह 11 बजे कालिदास मार्ग पर मुख्‍यमंत्री पार्टी में मचे सियासी हलचल पर चर्चा करेंगे।

इससे पहले मुख्यमंत्री के साथ पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं ने बैठक की। इस बैठक में रेवती रमण सिंह, बेनी वर्मा, माता प्रसाद पांडेय शामिल थे।

akhilesh shivpal

5.00 बजे- मुलायम सिंह यादव  से मुलाकात के बाद सपा के चार बड़े नेता अखिलेश यादव को मनाने उनके घर पहुंचे हैं। 

4.00 बजे- सपा में कलह खत्म कराने पहुंचे बेनी प्रसाद बोले अखिलेश से नाराज हैं मुलायम सिंह यादव

3.45 बजे- उदयवीर सिंह ने अपनी सीमा को लांघा था, उनका बयान आपत्तिजनक- गौरव भाटिया

3.20 बजे- कार्यसमिति की बैठक को सफल बनाने और इसे ऐतिहासिक बनाने पर चर्चा हुई है, 2017 के चुनाव पर तैयारियों पर चर्चा की गई। अमर्यादित आचरण करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- सपा मंत्री

3.18 बजे- मैंने जो कहा था वो लोकतांत्रिक बात थी, मुझे किसी भी तरह का कोई धक्का नहीं लगा है, मैंने जो भी कहा था उसपर कोई अफसोस नहीं है। ऐसा बहुत हुआ है  कि लोगों को पार्टी से निकाला गया है बाद में उन्हें वापस लिया गया है।

3.00 बजे- सपा के विधान परिषद के सदस्य उदयवीर सिंह को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है। उदयवीर सिंह ने चार पेज का पत्र मुलायम सिंह यादव को लिखा था जिसमें उन्होंने शिवपाल को अखिलेश से इर्ष्या करने वाला बताया था। 

2.40 बजे- मुलायम सिंह से मुलाकात के बाद बेनी प्रसाद वर्मा और अन्य शीर्ष नेता शाम को अखिलेश यादव से मुलाकात करने  पहुंचेंगे। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Live-Big development of Samajwadi Party family feud. get all the big event detailed information.
Please Wait while comments are loading...