• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम योगी को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, डायल 112 के वाट्सएप पर आगरा से भेजा गया मैसेज

|

लखनऊ। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उत्तर प्रदेश पुलिस की सेवा डायल 112 के व्हाट्सएप पर मिली है। डायल 112 के व्हाट्सएप पर धमकी मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। तो वहीं, अब डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें कि सीएम योगी को यह तीसरी धमकी मिली है।

life threating massage to up cm yogi adityanath sent of dial 112 whatsapp

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉयल 112 के व्हाट्सएप पर मिले धमकी भरे संदेश में आपत्ति जनक भाषा का प्रयोग किया गया है। जिस नंबर से यह मैसेज भेज गया है उसे ट्रेस किा जा रहा है। हालांकि, शुरुआती जांच में धमकी देने वाला शख्स आगरा का बताया गया है। इसकी जानकारी आगरा पुलिस को भी दे दी गई है। साथ ही लखनऊ के सुशांत लोक थाने में डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर द्वारा अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से माने की धमकी दी गई हो। इससे पहले 21 मई, 12 जून और 26 सितंबर को भी थ्रेट कॉल्स के जरिए धमकी दी जा चुकी है। खास बात यह है कि एक बार फिर से आगरा के ही एक नंबर से धमकी दी गई है। इससे पहले नवंबर में भी आगरा से ही धमकी दी गई थी, जिसमें जांच में पता चला था कि आगरा के एक किशोर ने धमकी भरा संदेश भेजा था।

इस किशोर को सुशांत गोल्फ सिटी, लखनऊ से 23 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। तब नाबालिग ने मैसेज में सीएम योगी को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। आरोपी बच्चे के पास से मोबाइल और सिम बरामद किया गया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया था। 21 मई को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। वह धमकी भी डायल 112 को वाट्सएप पर मैसेज में दी गई थी। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी कामरान को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद आरोपी कामरान को छोड़ने के लिए महाराष्ट्र से धमकी दी गई थी। महाराष्ट्र पुलिस ने वहां आरोपी फैसल को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:- योगी सरकार के 'ऑपरेशन नेस्तनाबूद' का खौफ, MLA विजय मिश्रा ने खुद चलवाया कॉप्लेक्स पर हथौड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
life threating massage to up cm yogi adityanath sent of dial 112 whatsapp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X