• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CAA: मशहूर शायर मुनव्वर राना बोले- इतना खराब कानून तो हिटलर ने भी नहीं बनाया

|

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर पिछले कई दिनों से राजधानी लखनऊ के घंटाघर में महिलाओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शन के खिलाफ लखनऊ पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए तीन एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में मशहूर शायर मुनव्वर राना की दो बेटियों समेत 150 लोगों के खिलाफ 144 का उल्लंघन, लोगों को भड़काने और लोक सेवक को रोकने ले लिए मुकदम दर्ज कर लिया। जिसके बाद मशूहर शायर मुनव्वर राना ने भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

Famous poet munwwar Rana attacked on BJP

मुनव्वर राना पर बीजेपी पर बोला हमला
मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा, 'बीजेपी को इतने सालों बाद मौका मिला तो अपनी बात 'सबका साथ सबका विकास' पर कायम रहना चाहिए। हमारी बेटियां घंटाघर पर हैं और सरकार का रवैया है कि दफा 144 लगा दी। इतना खराब कानून तो हिटलर ने भी नहीं बनाया। आज देश की बच्चियां रो रही हैं। आप वो भी नहीं करने दे रहे। एक तरफ मुसलमान बहनें हैं, तलाक के लिए लड़ रही हैं। शर्म की बात है। एक तरफ शौचालय बनाने की बात करते हैं और जहां औरतें प्रदर्शन पर बैठी हैं, वहां शौचालय बंद कर दिया जाता है।'

दोहरा कानून देश को बर्बाद करने के लिए
बेटियों के खिलाफ एफआईआर पर मुनव्वर राणा ने कहा कि पुलिस का काम है एफआईआर दर्ज करना, तो वो कर रही है। यह दोहरा कानून देश को बर्बाद करने के लिए है। अगर शासन-प्रशासन सूझ-बुझ से कदम नहीं उठाएगा तो देश की हालत और खराब हो जाएगी। न्याय तो देना पड़ेगा। 400 से ऊपर सीटें इंदिरा गांधी भी लेकर आई थीं, लेकिन आज कांग्रेस 40-50 पर सिमट जाती है। इस बात का ध्यान बीजेपी को रखना चाहिए।

English summary
Famous poet munwwar Rana attacked on BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X