• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योगी सरकार ने किया 11 आईएएस, 7 आईपीएस, 3 एएसपी और 1 पीसीएस अफसर का तबादला

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने 11 आईएएस, 7 आईपीएस, 3 एएसपी और 1 पीसीएस अफसर का ट्रांसफर कर दिया है। जिन सात आईपीएस अफसरों को ट्रांसफर किया गया है उनमें से छह पुलिस हेडक्वार्टर में विभिन्न पदों पर तैनात रहे, उनको अब प्रदेश के पीएसी में कमांडर इन चीफ बनाकर भेजा गया है।

Eleven IAS and Seven PCS officer transferred

छह आईपीएस अफसर बने कमांडर इन चीफ

जिन आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है उनके नाम हैं- कुंतल किशोर, राजीव नारायण मिश्रा, एन कोलांची, अजय शंकर राय, अतुल शर्मा, पंकज कुमार और सभाराज। कुतंल किशोर को 26वीं बटालियन पीएसी गोरखपुर, राजीव नारायण मिश्र को 34वीं बटालियन पीएसी वाराणसी पीएसी, एन कोलांची को 20वीं बटालियन पीएसी आजमगढ़, अजय शंकर राय को 42वीं बटालियन पीएसी प्रयागराज, अतुल शर्मा को 24वीं बटालियन पीएसी वाराणसी और पंकज कुमार को 36वीं बटालियन पीएसी वाराणसी का कमांडर इन चीफ बनाया गया है। आजमगढ़ पीएसी में कमांडर इन चीफ रहे सभाराज को पुलिस हेडक्वार्टर में तैनाती मिली है।

11 आईएएस का ट्रांसफर

11 आईएस अफसरों के तबादले में प्रदेश सरकार ने गर्वनर ऑफिस में अपर मुख्य सचिव रहे हेमंत राव को अब अपर मुख्य सचिव पिछड़ा वर्ग, दिव्यांगजन व सचिवालय प्रशासन पद पर भेज दिया है। राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव के तौर पर महेश कुमार गुप्ता को नियुक्ति मिली है। रवींद्र सिंह को यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण का एसीईओ, अजय कुमार सिंह को सचिव राष्ट्रीय एकीकरण, संतोष कुमार राय को सामान्य प्रशासन, अभय को यूपी पुनर्गठन समन्वय, विवेक को नियोजन व देवीशरण उपाध्याय को अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में विशेष सचिव के तौर पर तैनाती की गई है। पवन कुमार, प्रशांत शर्मा, अमरनाथ उपाध्याय को भी विभिन्न विभागों में विशेष सचिव बनाया गया है। एक पीसीएस अधिकारी घनश्याम सिंह को भी विशेष सचिव कार्यक्रम कार्यान्वयन पद पर नई तैनाती मिली है।

तीन एएसपी का तबादला

इनके साथ ही तीन एएसपी का भी प्रशासनिक तबादला किया गया है। एएसपी अशोक कुमार मीणा को सहारनपुर में एएसपी ग्रामीण, उदय शंकर सिंह को मथुरा में एएसपी ग्रामीण और दिनेश कुमार सिंह को प्रयागराज में तैनाती की गई है।

दिल्ली नोएडा सीमा और डीएनडी पर लंबा जाम, बिना पास वालों को यूपी पुलिस लौटा रही है वापसदिल्ली नोएडा सीमा और डीएनडी पर लंबा जाम, बिना पास वालों को यूपी पुलिस लौटा रही है वापस

Cremation Of COVID-19 Victims Across India

English summary
Eleven IAS and Seven PCS officer transferred
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X