• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हर 48 घंटे में हो रही है बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की जांच, मिला हाई लोड COVID-19 का असर

|
Google Oneindia News

लखनऊ। 'बेबी डॉल' और 'चिटिया कलाइयां' जैसे हिट सॉन्ग गाने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की हर 48 घंटे में जांच हो रही है। न्यूज़ 18 की खबर के मुताबिक, कनिका कपूर की लगातार हो रही जांच में भी हाई-लोड कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। फिलहाल कनिका की हालत स्थिर बनी हुई है। बता दें कि लखनऊ के एसजीपीजीआई में कनिका कपूर का इलाज चल रहा है। बता दें कि कनिका कपूर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके घर वालों ने सवाल उठाए थे। जिसके बाद उनकी दोबार से जांच हुई थी, जिसमें भी वो पॉजिटिव पाई गई थी।

हर 48 घंटे में कनिका कपूर की हो रही जांच

हर 48 घंटे में कनिका कपूर की हो रही जांच

लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कनिका कपूर की हर 48 घंटे में जांच की जा रही है। जांच के बाद एक बार फिर से कनिका कपूर में हाई लोड कोरोना वायरस बना हुआ है। हालांकि उनकी हालत स्थिर है और पीजीआई में भर्ती हैं।

परिवार ने उठाए थे रिपोर्ट पर सवाल

परिवार ने उठाए थे रिपोर्ट पर सवाल

मालूम हो कि इससे पहले आई रिपोर्ट में कनिका की फैमिली ने सवाल खड़े किए थे, परिवार की ओर से कहा गया है कि ना तो उम्र उसमें ठीक है और ना ही जेंडर। कनिका की उम्र 28 साल लिखी गई है और उसे पुरुष लिखा गया है। ऐसे में कहीं किसी और की रिपोर्ट के साथ तो ये गड़बड़ नहीं हो गई है।

थम नहीं रहे कनिका के नखरे

थम नहीं रहे कनिका के नखरे

कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही के चलते पहले ही करीब चार सौ लोगों के ऊपर कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि जिस पार्टी में वो शामिल हुई थी, उनमें करीब 400 लोग शामिल थे। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कोस ही रहे हैं तो वहीं उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। बावजूद इसके लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कनिका के नखरे थम नहीं रहे हैं।

9 मार्च को लंदन से लौटी थीं कनिका कपूर

9 मार्च को लंदन से लौटी थीं कनिका कपूर

बता दें कनिका कपूर 9 मार्च को ही लंदन से लौटी थीं। लेकिन हैरानी की बात ये रही इस दौरान उन्होंने कोई परहेज नहीं किया और तीन से चार पार्टियों का हिस्सा बनीं। कनिका कपूर के साथ इन पार्टियों में संपर्क में आए लोगों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया। इसके बाद लखनऊ के तीन शहरों को बंद किया गया। कनिका ने खुद को कोरोना वायरस होने की बात सोशल मीडिया पर कबूल की थी। उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा था, 'पिछले चार दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे। मैंने अपनी जांच कराई और मैं कोविड-19 से पॉजिटिव हूं।'

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस: कनिका कपूर को लेकर अब बप्पी लहरी ने किया खुलासा, बोले- मैं भी उनसे मिला थाये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस: कनिका कपूर को लेकर अब बप्पी लहरी ने किया खुलासा, बोले- मैं भी उनसे मिला था

English summary
Bollywood singer Kanika Kapoor gets high load covid-19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X