• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी MLA संगीत सोम का बड़ा बयान, कहा- जिन्‍हें देश पर भरोसा नहीं, वह पाकिस्‍तान चले जाएं

|

Bjp MLA Sangeet Som Statement: लखनऊ। बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) ने कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) को लेकर मुस्लिम समुदाय की तरफ से जताई जा रही आशंकाओं के बीच बड़ा बयान दिया है। संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा, 'अगर भारत के मुसलमानों को देश पर भरोसा नहीं है तो वह भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं और पाकिस्तान में ही अपनी आस्था दिखाएं।' बता दें, मेरठ के सरधाना से विधायक संगीत सोम चंदौसी में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्‍होंने ये बयान दिया।

bjp mla sangeet som says some Muslims have faith in Pakistan and can go there
    Sangeet Som का विवादित बयान, कहा- Vaccine पर भरोसा नहीं तो Pakistan चले जाएं Muslim | वनइंडिया हिंदी

    वैक्‍सीन को लेकर वैज्ञानिकों पर शक न करें: संगीत सोम

    दरअसल, संगीत सोम से पत्रकारों ने भारत के कुछ मुस्लिम संगठनों द्वारा कोरोना वैक्सीन में सूअर की चर्बी मिले होने की बात कहे जाने वाले बयान पर उनकी राय पूछी थी। इस पर विधायक संगीत सोम ने कहा कि अगर भारत के मुसलमानों को भारतीय वैज्ञानिकों और देश के पीएम और पुलिस प्रशासन पर आस्था और विश्वास नहीं है तो वह भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं। उन्‍होंने कहा कि उनकी आस्‍था पाकिस्‍तान में है तो वे पाकिस्‍तान चलें जाएं, लेकिन वैज्ञानिकों पर शक न करें। संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें उन्‍होंने कोरोना वायरस वैक्सीन को भाजपा का बताया था। संगीत सोम ने कहा कि उनके (अखिलेश यादव) शासन काल में उत्तर प्रदेश को मुगल सल्तनत बना दिया गया, लेकिन अब वो मुगल शासन के आखि‍री शासक ही रहेंगे, उनका नंबर अब नहीं आएगा।

    कोरोना वैक्‍सीन को लेकर कई लोग खड़े कर चुके हैं सवाल

    बता दें, कोरोना वैक्‍सीन को लेकर दुनियाभर में कई लोग सवाल खड़े कर चुके हैं। वैक्‍सीन में सुअर की चर्बी (पोर्क जिलेटिन) मिश्रित होने को लेकर मुस्लिमों ने संशय जाहिर किया है। इसपर कई वैक्सीन कंपनियों ने बताया कि वे अपने टीके में ऐसी किसी भी चीज का इस्‍तेमाल नहीं करते जो प्रतिबंधित हो। हालांकि, वैज्ञानिक मानते हैं कि वैक्सीन को स्थिर रखने के लिए पोर्क जिलेटिन का इस्तेमाल कई बार जरूरी हो जाता है।

    कोरोना वैक्सीन पहली खेप पहुंची लखनऊ, 16 जनवरी से होगा वैक्‍सीनेशन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bjp mla sangeet som says some Muslims have faith in Pakistan and can go there
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X