• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखिलेश यादव बोले- 2022 के विधानसभा चुनाव में सच बताकर जीतेंगे 351 सीटें

|

लखनऊ। 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव होने हैं, इसके लिए प्रदेश में अभी से सियासी जमीन तैयार होने लगी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी तैयारी शुरू कर दी है। रविवार को कांशीराम के करीबी रहे बसपा के पूर्व सांसद बलिहारी बाबू समेत कई बसपा नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें प्राथमिक सदस्यता दिलाई। इस मौके पर अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा यूपी विधानसभा चुनाव में सपा 351 सीटें जीतेगी।

Akhilesh Yadav said that he will win 351 seats in the UP Assembly elections of 2022

अखिलेश यादव ने बोलते हुए कहा, 'भाजपा के लोग झूठ फैलाकर 300 से ज्यादा सीट जीत सकते हैं। हम सच के साथ चलकर 350 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।' अखिलेश यादव लखनऊ के सपा कार्यालय में अलग-अलग दलों से आए नेताओं का स्वागत करने के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि आज समाजवाद को लेकर नई-नई परिभाषाएं गढ़ी जा रही हैं। भाजपा के लोग समाजवाद से घृणा करते हैं। वो लोगों की तरक्की और खुशहाली से डरते हैं। ये ध्यान रखें जो लोग समाजवाद से डरते हैं वो मानवता से डरते हैं।

भाजपा वाले कहेंगे कोरोना वायरस को हमने नहीं फैलने दिया- अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि हमने लोगों को जो लैपटॉप दिए वो अभी तक काम कर रहे हैं लेकिन इन्होंने ऐसे शौचालय दिए कि अंदर जाएं तो उसके ऊपर ही दीवार गिर जाए। भाजपा का विकास भी ऐसा ही है। अखिलेश यादव ने कहा कि अभी कुछ दिनों बाद भाजपा के लोग कहेंगे कि उन्होंने कोरोना वायरस को नहीं फैलने दिया। मैं आपको बता दूं कि हमारे यहां आए हुए लोगों को कभी कोरोना वायरस नहीं हो सकता।

विभिन्न दलों के लोग सपा में शामिल हुए

अखिलेश यादव ने बसपा से सपा में आए बलिहारी बाबू, अनिल अहिरवार सहित अलग-अलग दलों से आए नेताओं का स्वागत किया और कहा कि हमें इन सभी के अनुभवों का लाभ मिलेगा और हम 2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीटों के साथ सरकार बनाएंगे और प्रदेश को तरक्की और खुशहाली के रास्ते पर ले जाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav said that he will win 351 seats in the UP Assembly elections of 2022
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X