• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में ममता सरकार पर जमकर बरसे भाजपा नेता पीयूष गोयल, लगाए तुष्टिकरण के आरोप

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो गया है, ऐसे में राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रही हैं। रविवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में भाजपा नेता पीयूष गोयल ने ममता बनर्जी की पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ममता सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया। गोयल ने कहा कि, 'पुरुलिया में जिस तरह की तुष्टिकरण की राजनीति रही, जिस प्रकार की राजनीतिक हिंसा यहां पिछले कुछ वर्षों में देखी गई वो निंदनीय है। चाहे वामपंथी हों या टीएमसी दोनों ने तानाशाही चालाई। राजनीतिक हिंसा पर उनकी सरकार टिकी रही।'

Piyush Goyal

उन्होंने आगे कहा कि, 'कुछ दिनों पहले राज्य की सीएम ने एक कार्यक्रम में इसलिए बोलने से इंकार कर दिया था क्योंकि वहां कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए थे। क्या जय श्री राम कहना गलत है?' भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल एकमात्र ऐसा राज्य होगा जहां दुर्गा मूर्ति विसर्जन पर पाबंदी है।

यह भी पढ़ें: बंगाल में BJP को झटका, टिकट न मिलने पर पूर्व कोलकाता मेयर सोवन चटर्जी ने छोड़ी पार्टी

केंद्रीय मंत्री गोयल ने आगे कहा कि इस बार का चुनाव पश्चिम बंगाल दशा और दिशा को बदलने वाला चुनाव है। उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में एक महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी यहां महिलाओं का शोषण हो रहा है और उनपर अत्याचार हो रहा है।

महिलाओं पर होने वाले अत्याचार को खत्म किया जा सके इसके लिए राज्य की पुलिस फोर्स में भाजपा 9 बटालियन पूरी तरह से महिलाओं की बनाई जाएंगी।

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से विधानसभा चुनावों के लिए मतदान की शुरुआत होगी। कुल मिलाकर आठ चरणों में वोट डाले जाएंगे, जबकि 2 मई को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Comments
English summary
BJP leader Piyush Goyal attacked Mamta government in Purulia of West Bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X