• search
कानपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चेकिंग के दौरान इंस्पेक्टर ने रोक दी एडीजी की बाइक, और फिर...

|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में वाहनों की चेकिंग के दौरान इंस्पेक्टर ने एक बाइक सवार को रोक लिया। एक बाइक पर तीन लोग सवार थे। चालक हेलमेट पहने था। इंस्पेक्टर ने चालक से हेलमेट उतारने को कहा और जैसे ही हेलमेट उतरा इंस्पेक्टर हैरान रह गए।

adg surprise inspection in kanpur

एडीजी खुद चला रहा थे बाइक

दरअसल, यातायात व्यवस्था और पुलिस की मुस्तैदी का जायजा लेने के लिए एडीजी प्रेम प्रकाश खुद शहर में बाइक से निकले थे। वह काली पल्सर पर दो लोगों के साथ सवार थे। वह बर्रा थानाक्षेत्र के सचान चौराहे पर से निकल जा रहे थे। इसी दौरान चेकिंग कर रहे बर्रा थाना इंस्पेक्टर ने उनके बाइक रोक ली। जैसे ही एडीजी ने हेलमेट उतारा तो इंस्पेक्टर उन्हें देखकर हैरान रह गए। एडीजी ने इंस्पेक्टर को मुस्तैदी के ​लिए शाबाशी दी।

बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

बता दें, एडीजी ने इससे पहले शहर के कई बैंकों की सुरक्षा ​व्यवस्था का जायजा लिया। सीसीटीवी कैमरे, इमरजेंसी सायरन की जांच की। इसके बाद गोविंद नगर में एचडीएफसी व आईसीआईसीआई बैंक के अंदर वह रिवाल्वर समेत अंदर चले गए, जिसके बाद उन्होंने बैंक अधिकारियों और गार्डों को सतर्क रहने की हिदायत दी।

बरेली: 'हनुमान' के भेष में भीख मांग रहा था 'नसीम', पुलिस ने भेजा जेलबरेली: 'हनुमान' के भेष में भीख मांग रहा था 'नसीम', पुलिस ने भेजा जेल

English summary
adg surprise inspection in kanpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X