• search
कन्नौज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्नौजः ईंट-भट्टे के गड्ढे में नहा रहे थे 7 बच्चे, दो की डूबने से हो गई मौत

|

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भट्टा मालिकों के खोदे गये पानी भरे गड्ढे में डूबकर दो किशोरों की मौत हो गयी। दोनों किशोर अपने साथियों संग गड्ढे में भरे पानी मे नहाने गये थे। हादसे के बाद ग्रामीणों में भट्टा मालिक के खिलाफ आक्रोश पनपने लगा है। घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गदनापुर गांव के पास यह हादसा हुआ।

uttar pradesh kannauj two children drowned

गांव का 16 वर्षीय साहिल और 15 वर्षीय सोहेल अपने 5 साथियों साथ गड्ढे में भरे पानी मे नहा रहे थे। अचानक दोनों का पैर फिसला और दोनों गहरे पानी मे डूबते चले गये। साथ में मौजूद बच्चों ने भाग कर ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीणों ने पानी से दोनों को बाहर निकाला और निजी अस्पताल में ले गए।चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद घरवालों में कोहराम मच गया और गांव में मातम पसर गया।

मझपुरवा चौकी प्रभारी रणवीर सिंह गौर गांव पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी की। ग्रामीणों ने बताया कि शाहिद कक्षा आठ में पढ़ता था, जबकि सोहेल अपने पिता के साथ मजदूरी करता था। शाहिद भी खेती में पिता का हाथ बंटाता था। प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह ने बताया कि घटना की इत्तफाकिया रिपोर्ट दर्ज कर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं।

सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों को ढूंढकर बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं ग्रामीणों में गहरे गड्ढे खोदने को लेकर भट्टा मालिक के खिलाफ आक्रोश पनपने लगा है।

कन्नौज: तहसीलदार को पीटने के मामले में सियासत गर्म, मायावती ने की भाजपा सांसद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh kannauj two children drowned
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X