• search
जोधपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : शराब पीकर गाड़ी चल रहे रिश्तेदार को छुड़ाने के लिए पुलिस थाने में धरने पर बैठीं कांग्रेस MLA

|
Google Oneindia News

जोधपुर, 19 अक्टूबर। राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक मीना कंवर अपने पति के साथ जोधपुर के रातानाडा पुलिस थाने में जमीन पर बैठे हैं। दरअसल ये शराब पीकर पकड़े गए एक रिश्तेदार की पैरवी कर रहे हैं।

शराब पीकर गाड़ी चला रहा था

शराब पीकर गाड़ी चला रहा था

हुआ यूं कि 17 अक्टूबर को रात करीब 12 बजे गश्त के दौरान एक युवक को पकड़ा था, जो शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। इस पर पुलिस ने उसका चालान काट दिया। युवक ने शेरगढ़ विधायक मीना कंवर का रिश्तेदार होने का रौब भी दिखाया, मगर पुलिस ने एक नहीं सुनी।

रिश्तेदार की पैरवी करने लगे

इतने पर बात नहीं बनी तो युवक ने शेरगढ़ विधायक मीना कंवर को फोन करके जानकारी दी कि उसकी गाड़ी का चालान काट दिया। इस पर कांग्रेस पार्टी की विधायक मीना कंवर व विधायक पति उम्मेद सिंह सीधे पुलिस थाने पहुंच गए और शराब पीकर गाड़ी चलाने में वाले अपने रिश्तेदार की पैरवी करने लगे।

पति जमीन पर बैठ गए और विरोध जताने लगे

पति जमीन पर बैठ गए और विरोध जताने लगे

पुलिस थाने में ही विधायक मीना कंवर उनके पति जमीन पर बैठ गए और विरोध जताने लगे। पूरी घटना का वीडियो अब सामने आया है। वायरल वीडियो में विधायक मीना कंवर व विधायक पति उमेद सिंह शराबी का पक्ष लेते दिख रहे हैं। वे यहां तक कह रहे हैं कि बच्चे हैं, पार्टी कर लेते हैं। हालांकि बाद में पुलिस के उच्चअधिकारियों की समझाइश पर मामला शांत हुआ। युवक को पुलिस ने छोड़ दिया।

Mridul Kachawa : IPS मृदुल कच्छावा के सपोर्ट में सड़कों पर उतरे लोग, MLA क्यों चाहते इनका ट्रांसफर?Mridul Kachawa : IPS मृदुल कच्छावा के सपोर्ट में सड़कों पर उतरे लोग, MLA क्यों चाहते इनका ट्रांसफर?

Comments
English summary
MLA Meena Kanwar sat on dharna in police station to rescue a drunken driving relative
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X