India
  • search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

झांसी: साड़ियों के शोरूम में लगी भीषण आग, दो लोगों की मौत, सात लोगो को बचाया

|
Google Oneindia News

झांसी, 01 जून: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में बुधवार की सुबह एक साड़ियों के शोरूम में भीषण आग लग गई। इस अग्निकांड में लोगों को मौत हो गई। जबकि, पुलिस ने सात लोगों को सकुशल बचा लिया। फिलहाल पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम इस आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है। वहीं, इस अग्निकांड के बाद आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया।

Jhansi News: Two people no more due to fire in Saree showroom

यह अग्निकांड झांसी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नरिया बाजार में हुआ है। बता दें कि यहां पूनम वस्त्रालय के नाम से साड़ियों का तीन मंजिला शोरूम है। बुधवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे शोरूम में आग लग गई। आग की लपटें उपरी मंजिल के आवास तक पहुंच गई। जिससे वहां रखे चार सिलेंडर तेज धमाकों की आवाज के साथ फट गए। धमाके की आवाज सुनकार इलाके में हड़कंप मच गया।

शोरूम में आग लगने की सूचना पर पुलिस और हायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी। ऐसा बताया जा रहा है शोरूम मालिक का ऊपर की मंजिल पर आवास भी है। आग की भी भीषणता को देखते हुए सेना के दमकल दस्ते को भी बुलाया गया। पुलिस और दमकल कर्मियों ने मिलकर आवास में रह रहे 7 लोगों को बचाया जबकि दो की मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक आग बुझाने का काम अभी जा रहा।

ये भी पढ़ें:- सुहागरात पर दुल्हन को कमरे में अकेला छोड़ गया दूल्हा, वापस आया तो पैरों तले खिसक गई जमीनये भी पढ़ें:- सुहागरात पर दुल्हन को कमरे में अकेला छोड़ गया दूल्हा, वापस आया तो पैरों तले खिसक गई जमीन

Comments
English summary
Jhansi News: Two people no more due to fire in Saree showroom
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X