• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी की रस्मों के दौरान दूल्हे के बहनोई ने दुल्हन पर किया कमेंट, थाने में टूट गया रिश्ता

|

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शादी के दौरान वर और वधू पक्ष के बीच बहनोई की वजह से ऐसा विवाद हुआ जिसमें बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। विवाद इतना बढ़ा कि मामला थाने पहुंचा जहां दोनों पक्षों ने शादी न करने का फैसला लिया। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत बहनोई ने पहले तो दुल्हन के मेकअप पर अभद्र कमेंट कर दिया, फिर जब दुल्हन को जेवर और कपड़े देने की बात आई तो वर पक्ष इससे भी मुकर गया। सुबह होते-होते दुल्हन पक्ष थाने पहुंच गया और दूल्हा पक्ष के खिलाफ तहरीर दी। इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों पक्षों ने शादी न करने का निर्णय लिया है।

Brother in law of groom commented on bride what happened next

घटना जौनपुर के जैतीपुर के एक गांव की है जहां शनिवार को लड़की की शादी थी। रात में बदायूं के एक गांव से दूल्हा बारात लेकर आया। दूल्हे का बहनोई नशे में धुत था। रस्म के दौरान दूल्हे के बहनोई ने दुल्हन के मेकअप पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इस पर वधू पक्ष के लोगों ने बहनोई को टोका तो वो गाली-गलौज करने लगा। इस विवाद को दोनों पक्षों ने शांत कराया और शादी की रस्में शुरू हुईं। फेरों से पहले वधू पक्ष ने वर पक्ष से जेवर और कपड़े देने को कहा। वर पक्ष इसको लेकर मुकर गया। इस पर दोनों पक्षों के बीच फिर विवाद हुआ जिसमें मारपीट तक होने के हालात बन गए।

मांग में सिंदूर,गले में मंगलसूत्र,शादी के बाद की यामी गौतम ने शेयर की तस्वीर, बनारसी साड़ी में लग रही हैं कमालमांग में सिंदूर,गले में मंगलसूत्र,शादी के बाद की यामी गौतम ने शेयर की तस्वीर, बनारसी साड़ी में लग रही हैं कमाल

दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ता गया। दूल्हे के बहनोई ने फिर दुल्हन पक्ष से अभद्रता की और उनको धमकी दी। मामला इतना बढ़ा कि रविवार की सुबह दुल्हन पक्ष ने थाने में जाकर तहरीर दे दी। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया। सुलह की कोशिशें नाकाम रही और शादी टूट गई। बिना दुल्हन के ही दूल्हे को बारात समेत वापस लौटना पड़ गया। इस बारे में थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सहरावत ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच विवाद की शिकायत मिली थी। इसमें शादी न करने का फैसला दोनों पक्षों ने लिया है।

English summary
Brother in law of groom commented on bride what happened next
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X