• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में लगी आग, ​आधी रात को मरीजों में मची अफरा-तफरी

|

जयपुर। राजस्थान के सबसे सरकारी अस्पताल एसएमएस में ​एक फिर ​आग लग गई है। महीनेभर में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में आगजनी की यह दूसरी घटना है। शुक्रवार देर रात सवाई मानसिंह अस्पताल के मुख्य भवन स्थित ओटी-2 में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हड़बड़ाए अस्पताल प्रशासन ने ओटी के नजदीक 3 एबी वार्ड के मरीजों को सिटी वार्ड में शिफ्ट किया। इस दौरान मरीज व परिजन सहमे रहे।

Fine in Sawai Mansingh Hospital Jaipur, All patients are safe

बाद में 7 दमकलों ने आग बुझाई। आग से पूरे वार्ड में धुंआ ही धुंआ फैल गया, जिससे दमकलकर्मियों को आग बुझाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच ओटी-2 के बाहर बिजली की सप्लाइ काट दी गई। अस्पताल अधीक्षक डीएस मीणा भी मौके पर पहुंचे।

Fine in Sawai Mansingh Hospital Jaipur, All patients are safe

गौरतलब है कि लाइफलाइन स्टोर में कुछ दिन पहले आग लगी थी। इस दौरान इस वार्ड को खाली किया गया था। उस समय एक महिला की मौत होने के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया था। आरोप लगने के बाद भी प्रशासन ने सुध नहीं ली वहीं आग बुझाते समय शीशा गिरने से फायरमैन कमल का हाथ जख्मी हो गया। जिससे तुरंत उपचार दिया गया। सवाई मानसिंह अस्पताल के अधीक्षक डीएस मीणा के अनुसार ओटी में पुराना सामान और कपड़े पड़े थे। आग सम्भवत: उन्हीं से लगी। हालांकि आग लगने के पुख्ता कारण विस्तृत जांच के बाद ही सामने आ सकेंगे।

VIDEO : पति के दोस्त को देखते ही बेवफा हो गई बीवी, उसी से बनाने लगी संबंध, एक रात...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fine in Sawai Mansingh Hospital Jaipur, All patients are safe
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X