• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rajasthan में धौलपुर में 25 राउंड की फायरिंग की मुठभेड़ में बाल बाल बचे डीवाईएसपी, जानिए पूरा मामला

राजस्थान के धौलपुर में बदमाशों से मुठभेड़ में डीवाईएसपी दीपक खंडेलवाल को भी गोली लग गई। बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से खंडेलवाल बाल बाल बच गए।
Google Oneindia News

Rajasthan में अपराधियों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे हैं। प्रदेश के धौलपुर जिले से पुलिस अधिकारी को गोली मारने की वारदात की खबर सामने आ रही है। जिले में शुक्रवार की शाम एक युवक को गोली मारकर दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। युवक जिले के दिहौली थाना क्षेत्र के हरकन्दपुरा गांव का रहने वाला है। वह अपनी बहन का लगन टीका लेकर परिजन और ग्रामीणों के साथ उत्तर प्रदेश के फतेहाबाद जा रहा था। युवक के परिजन बस में सवार थे और वह मोटरसाइकिल से गांव के ही एक अन्य युवक के साथ जा रहा था। इसी दौरान राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के सामलियापुरा गांव के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने ऋषिकेश के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया। बदमाशों ने ऋषिकेश से दो अंगूठी, सोने की चैन और 7 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया। बदमाशों ने आगे जा रही बस पर भी फायरिंग की। बस में सवार लोगों ने दोनों बदमाशों को पहचान कर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

deepak khandelwal

Rajasthan में आरसीए चुनाव 24 दिसंबर को, वैभव गुट और नांदू गुट के बीच होगा मुकाबलाRajasthan में आरसीए चुनाव 24 दिसंबर को, वैभव गुट और नांदू गुट के बीच होगा मुकाबला

फायरिंग में बाल-बाल बचे पुलिस उप अधीक्षक

धौलपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक वारदात की सूचना मिलने पर मनिया के पुलिस उप अधीक्षक दीपक खंडेलवाल ने पुलिस बल के साथ नाकाबंदी की बदमाशों ने खुद को पुलिस से घिरा महसूस करने पर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की इस दौरान एक गोली पुलिस उप अधीक्षक खंडेलवाल को लग गई। बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से वे बाल बाल बच गए। बदमाशों ने पुलिस की दो गाड़ियों पर फायरिंग भी की। पुलिस उप अधीक्षक ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों के पैर में गोली मारी और उन्हें गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में बदमाशों का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस और बदमाशों के बीच करीब 25 राउंड की फायरिंग हुई है।

dhoulpur

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई 25 राउंड की फायरिंग

पुलिस अधीक्षक धौलपुर धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 25 राउंड की फायरिंग हुई है। बदमाश नीरज के पास से 12 बोर की एक बंदूक और हिस्ट्रीशीटर विष्णु भगत के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। विष्णु भगत इलाके का हिस्ट्रीशीटर है। आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

dhoulpur

Comments
English summary
DYSP narrowly survived the encounter of 25 rounds of firing in Dholpur in Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X