• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चरित्र पर शक के चलते पत्नी व सास की हत्या के बाद 3 बच्चों के साथ रात को पुलिस थाने पहुंचा आरोपी

|

जयपुर। जयपुर शहर पुलिस कमिश्नरेट के शिवदासपुरा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने रविवार रात 1 बजे अपने ससुराल में धारदार चाकू से पत्नी और सास की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रात को 3:30 बजे तीन बच्चों के साथ बाइक पर बैठकर चाकसू पुलिस थाने पहुंच गया।

बोला-'चाहो आप चलकर देख सकते हो'

बोला-'चाहो आप चलकर देख सकते हो'

खून से सने कपड़े पहने हुए आरोपी पति रामकिशन सैनी (39) ने पुलिस को बताया कि उसने गला काटकर पत्नी और सास की हत्या कर दी। आप लोग मेरे साथ घटनास्थल पर चलकर देख सकते हैं। इस पर आरोपी की बात की सत्यता जानने के लिए चाकसू पुलिस उसे लेकर शिवदासपुरा में घटनास्थल पर पहुंची। वहां एक कमरे में दोनों मां-बेटी की लाशें देखकर पुलिसकर्मी भी सन्न रह गए। वहां काफी खून बिखरा पड़ा था।

 रात को ही मौके पर पहुंची पुलिस

रात को ही मौके पर पहुंची पुलिस

चाकसू थाने के उपनिरीक्षक शंभू सिंह ने वारदात की जानकारी शिवदासपुरा थाना पुलिस को दी। तब थाना प्रभारी इंद्राज मरोडिया मौके पर पहुंचे। आरोपी को हिरासत में लेकर केस दर्ज किया। सोमवार सुबह सूचना पर डीसीपी मनोज कुमार चौधरी, एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य लिए गए।

 चंदलाई पुलिया के पास की घटना

चंदलाई पुलिया के पास की घटना

शिवदासपुरा पुलिस ने बताया कि वारदात चाकसू के चंदलाई पुलिया के नजदीक स्थित शिवम नगर की है। आरोपी रामकिशन यहां अपनी ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था। यहीं रामकिशन की पत्नी मंजू (35), सास गौरा देवी (60) और तीन बच्चे साथ रहते हैं। रामकिशन को पत्नी के चरित्र पर संदेह रहता था। इससे उनके बीच अक्सर झगड़ा चल रहा था। लॉकडाउन की वजह से रामकिशन का रोजगार भी चला गया था। इससे वह ज्यादातर समय घर ही रहने लगा था। इस दौरान पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर पिछले कुछ दिनों से यह विवाद और ज्यादा बढ़ गया था।

 गहरी नींद में सोने के बाद ​की वारदात

गहरी नींद में सोने के बाद ​की वारदात

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि रामकिशन को लगता था कि उसकी सास भी पत्नी का पक्ष लेती है। ऐसे में उसने दोनों की हत्या करने की ठान ली। रविवार देर रात 1 बजे रामकिशन ने पत्नी और सास गहरी नींद में सो गए। तब धारदार चाकू से उनका गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद तीनों बच्चों को जगाकर बाइक पर बैठाया और चाकसू थाने पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक रामकिशन के दो बेटे जिनकी उम्र करीब 15 साल और 13 साल है। इनके अलावा 11 साल की एक बेटी है। पुलिस ने बच्चों को परिजनों के साथ वापस घर भेज दिया और आरोपी को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

नीरज कुमार जादौन : पिता की हत्या होने के बाद 22 लाख की नौकरी छोड़ बेटा बना IPS, अब ट्वीट वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Man Reached Chaksu Police Station After Murder of wife and Mother-in-Law
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X