• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ई-स्कूटर कंपनी के खिलाफ मां ने दर्ज कराया मुकदमा, एक्सिडेंट की वजह से बेटी को मारा लकवा

|

फ्लोरिडा। बेटी के एक्सिडेंट और फिर लकवा मार दिए जाने के बाद फ्लोरिडा में एक महिला ने ई स्कूटर कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एक्सिडेंट की घटना उस समय हुई जब उनकी बेटी फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरडेल के ब्रोवार्ड जनरल मेडिकल सेंटर में अशांति जॉर्डन की शिफ्ट खत्म हुई तो वो अपने साथियों के साथ घर के लिए निकली। परिवार के सदस्यों के अनुसार दिसंबर के महीने में उनकी बेटी ने बीच रास्ते में फैसला किया कि वो लाइम स्कूटर के जरिए 4 मील की यात्रा कर घर जाएगी।

Woman Sues E-Scooter Firm After Her Daughter Accident and Paralysed

जॉर्डन, जो उस समय हेलमेट नहीं पहन रखी थी, लगभग आधी दूरी तय करने के बादद जब वह एक आवासीय क्षेत्र में एक चौराहे पर पहुंची तो वहीं पर टोयोटा कार ने टक्कर मार दी। यह हादसा इतना खतरनाक था कि जॉर्डन 100 फीट दूर जाकर गिरी थी और कई शरीर की कई हड्डियों और पसलियों में फैक्चर के अलावा दिमाग में गंभीर चोट आई। परिवार के सदस्यों की माने तो दुर्घटना के 6 सप्ताह बाद भी जॉर्डन की स्थिति में सुधार नहीं हुआ और उसे दौरे पड़ने लगे हैं। जिसके बाद डॉक्टर उसे आईसीयू में भी भर्ती करने के लिए मजबूर हो गए थे।

इसके बाद सोमवार को अशांति की मां ट्रेसी जॉर्डन ने लाइम पर मुकदमा चलाने की घोषणा की वो भी दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनियों में से एक पर। उनके वकील ने कहा कि ये कंपनी की लापरवाही की वजह से अशांति दुर्घटना की शिकार हुई हैं। उनके वकील ने कहा कि लाइम के ऐप में ऐसा सिस्टम है जो विशेष रूप से लोगों को निर्देश देती है कि वे स्थानीय फुटपाथों पर स्कूटर न चलाए, इसके बजाय ऐप ने शहर की सड़कों पर चलने की अनुमति दी।

रास्ते में रोककर लड़कियों को दिखाता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर दबोचा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman Sues E-Scooter Firm After Her Daughter Accident and Paralysed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X