• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ये कंपनी दे रही है पकौड़े खाने के लिए हर महीने 1 लाख रुपए की सैलरी, जानिए कैसे करें अप्लाई

|
Google Oneindia News

लंदन, 23 अक्टूबर। कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। ऐसे में अपनी ड्रीम जॉब फिर से पाना लोगों के मुश्किल हो गया। हालांकि अगर आप अपनी पुरानी जॉब से बोर हो गए हैं और कुछ हटके, यूनिक करना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। ब्रिटेन के एक कंपनी ऐसी नौकरी के लिए उम्मीदवारों का इंतजार कर रही है।

ब्रिटेन की कंपनी में निकली नौकरी

ब्रिटेन की कंपनी में निकली नौकरी

दरअसल, ब्रिटेन की चिकन डीपर्स बनाने वाल कंपनी को अपने प्रोडक्ट के लिए टेस्टर की तलाश है। कंपनी अपने फ्राईड चिकन नगेट्स के स्वाद को और बेहतरीन बनाना चाहती है, इसके लिए वो प्रोडक्ट टेस्ट करने वाले टेस्टर हायर कर ही है। इस काम के लिए कंपनी की तरफ से जॉब करने वाले इम्पलॉई को हर महीने 1 लाख रुपए सैलरी दी जाएगी।

प्रोडक्ट टेस्ट करने के लिए मिलेगी मोटी सैलरी

प्रोडक्ट टेस्ट करने के लिए मिलेगी मोटी सैलरी

ब्रिटेन की मशहूर फिंगर कंपनी बर्ड्सआई में इन दिनों प्रोडक्ट टेस्टर की वेकेंसी के लिए आवेदन मांगे गए हैं। कंपनी को एसे शख्स की तलाश है जो चिकन डीपर्स के परफेक्ट टेस्ट को अच्छा कर सके। ब्रिटेन स्थित कंपनी चाहती है कि उसके चिकन डीपर्स का स्वाद सबसे अच्छा हो। अपने नाम और प्रडोक्ट के साथ कंपनी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती इसलिए वह टेस्टर को सैलरी के रूप में मोटी रकम भी देगी।

जानिए क्या होगी पोस्ट?

जानिए क्या होगी पोस्ट?

पोस्ट की वैकेंसी के लिए कंपनी ने अपने नोटिस में जॉब्स की सभी डिटेल्स शेयर कर दी हैं। कंपनी की तरफ से हर महीने सैलरी के तौर पर 1 लाख रुपए दिया जाएगा। जॉब पाने वाले कर्मचारी को कंपनी में चीफ डिप्पिंग ऑफिसर का पोस्ट दिया जाएगा। डिटेल्स के मुताबिक जॉब के लिए वही अप्लाई कर सकते हैं जिनकी टेस्ट पहचानने की क्षमता जबरदस्त है।

आपमें होने चाहिए ये क्वालिटी

आपमें होने चाहिए ये क्वालिटी

इतना ही नहीं कर्मचारी को डीपर्स के क्रिस्प, उसकी स्वीटनेस और सॉस का परफेक्ट बैलेंस पता होना चाहिए। इस जॉब के लिए पहले से ही कंपनी में कई लोग आवेदन कर चुके हैं। ब्रिटेन में इन दिनों महंगाई और बेरोजगारी अपने चरम पर है, लोग जॉब के लिए हर तरह का काम करने को तैयार हैं। वहीं कंपनी डीपर्स के साथ अपना सॉस भी मार्केट में उतारना चाहती है।

ऐसे करें आवेदन

ऐसे करें आवेदन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीते दिनों ब्रिटेन के लोगों ने चिकन डीपर्स के साथ टोमेटो सॉस को बेस्ट कॉम्बिनेशन बताया था। हालांकि कुछ लोग मेयोनीज के साथ गए। यूके में डीपर्स और नगेट्स को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसके चलते कंपनियों के बीच कम्पटीशन बढ़ गया है। अगर आप भी इस जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो birdseyeHR@chiefdippingofficer.co.uk पर आवेदन कर सकते हैं। मेल में 250 शब्दों के लेटर में बताना होगा कि इस जॉब के लिए आपको को क्यों रखा जाए?

यह भी पढ़ें: हर दिन केवल 30 मिनट सोता है शख्स, 12 साल की कड़ी ट्रेनिंग से पाई नींद पर विजय

Comments
English summary
UK company Birdseye is giving salary of 1 lakh rupees for doing chicken dippers test
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X