• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Viral Video:दुबई में जेंडर रिवील पार्टी में हुआ बाघ का इस्तेमाल, क्या हुआ परिणाम ? देखिए

|
Google Oneindia News

दुबई, 12 अक्टूबर: दुबई में हुई एक जेंडर रिवील पार्टी को लेकर सोशल मीडिया पर कोहराम मचा हुआ है। एक दंपति ने उस पार्टी का आयोजन यह बताने के लिए किया था कि उनका आने वाला बच्चा लड़का होगा या लड़की? इसकी जानकारी देने के लिए उन्होंने एक बाघ मंगवाया था। बाघ पूरी तरह से आजाद था और उसने बलून फोड़कर इसका संदेश दे दिया कि आने वाला नन्हा मेहमान होगा या होगी। यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है और इंस्टाग्राम पर तो इसे कई लाख व्यूज मिल चुके हैं। लेकिन, साथ ही साथ-साथ यूजर्स दंपति की इस हरकत पर नाराजगी भी जता रहे हैं। क्योंकि, बाघ कोई पालतू जानवर तो है नहीं, जिसे इस तरह से एक पार्टी के दौरान बीच में छोड़ दिया जाए। (वीडियो अंत में है)

जेंडर रिवील पार्टी में बाघ का इस्तेमाल

जेंडर रिवील पार्टी में बाघ का इस्तेमाल

दुबई में एक दंपति ने अपने आने वाले बच्चे के लिंग का खुलासा करने के लिए एक बहुत बड़ी पार्टी आयोजित की। लेकिन, इस पार्टी के बाद उसे सोशल मीडिया पर जबर्दस्त आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। इस जेंडर रिवील पार्टी में मां के गर्भ में पल रहे बच्चे के लिंग की जानकारी देने के लिए एक बाघ का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन, वह वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर जबर्दस्त ढंग से वायरल हो रहा है। लोग इस तरह की पार्टी के लिए बाघ जैसे जानवर के इस्तेमाल को लेकर बहुत ज्यादा आक्रोश जाहिर कर रहे हैं।

दुबई में 'जंगली' तरीके से बच्चे के जेंडर का खुलासा

दुबई में 'जंगली' तरीके से बच्चे के जेंडर का खुलासा

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआत में यह वीडियो इंस्टाग्राम पर कैरलोट्टा कवाल्लारी नाम के यूजर ने पोस्ट किया था। इसके साथ कैप्शन में लिखा था,'लिंग का खुलासा हुआ जंगली....बधाई हो मां.....' हालांकि, यूजर ने दावा किया कि बाघ को किसी तरह की चोट नहीं आई है और प्लास्टिक को वहां से हटा दिया गया है। लेकिन, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद जोरदार बवाल हो रहा है।

बाघ ने बलून फोड़कर बता दिया कि बेटा होगा या बेटी ?

बाघ ने बलून फोड़कर बता दिया कि बेटा होगा या बेटी ?

वारयल वीडियो में दिख रहा है कि एक बाघ काले रंग के बलून की ओर बढ़ रहा है। उसे ऊपर से लटकाए गए उस बलून को फोड़ना था, जिससे कि बच्चे के लिंग का खुलासा होना था। बाघ ने वैसा ही किया। वह बलून पर जोर से झपट पड़ा और उसमें रखा गुलाबी रंग बिखर गया। बाद में इस वीडियो को पॉपुलर इंस्टाग्राम पेज 'लवइन दुबई' पर शेयर किया गया, तब यह और भी वायरल हो गया। यह पेज दुबई के खास समारोहों के लिए समर्पित है।

'यह बहुत ही हास्यास्पद है।'

'यह बहुत ही हास्यास्पद है।'

बाघ का यह वीडियो वायरल तो हो रहा है, लेकिन सोशल मीडिया का गुस्सा उस दंपति के खिलाफ उतर रहा है। यूजर उनसे तरह-तरह का सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि 'क्या यह कानूनी है?' एक और यूजर ने लिखा है कि 'यह गर्व की बात नहीं है। ये जानवर पालतू नहीं हैं।' एक यूजर लिखता है कि 'यह बहुत ही हास्यास्पद है।'

इसे भी पढ़ें-जहरीले सांप और गिलहरी की भीषण लड़ाई, अंजाम क्या हुआ आप अंदाजा भी नहीं लगा सकतेइसे भी पढ़ें-जहरीले सांप और गिलहरी की भीषण लड़ाई, अंजाम क्या हुआ आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते

बाघ ने बताया- बेटी होगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक होनी वाले बच्ची के भावी माता-पिता ने यह पार्टी बुर्ज अल अरब होटल के नजदीक बीच पर दी थी। इस दौरान बाघ पूरी तरह से आजाद था। बहरहाल दंपति को इस तरह के आयोजन के लिए भले ही जमकर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा हो, लेकिन पार्टी में आने वाले लोगों के लिए बाघ का इस तरह से प्रदर्शन देखना अनोखा है और गुलाबी रंग ने उनतक यह संदेश पहुंचा दिया है कि दंपति के घर बेटी जन्म लेने वाली है।

English summary
A tiger was used in a gender reveal party in Dubai, which is becoming very viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X