• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: भारी भरकम पेड़ के सिर पर गिरने से हो सकती थी इस महिला की मौत, सिगरेट ने बचा ली जान!

|
Google Oneindia News

कार्डिफ, 29 नवंबर। दोस्तों, हमने कई ऐसी दुर्घटनाएं देखीं हैं जिनमें किसी के बचने की संभावना बेहद कम या ना के बराबर होती है, लेकिन उसमें किसी को एक खरोंच तक नहीं आती। हम ऐसे हादसों को ईश्वर की मेहरबानी या चमत्कार का नाम दे देते हैं। एक ऐसा ही भयानक हादसा वेल्स की रहने वाली एक महिला के साथ हुआ, इस हादसे में इस महिला की जान जा सकती थी, लेकिन वह बच गई। हैरानी की बात ये है कि महिला ने अपनी जान बचाने का श्रेय एक सिगरेट को दिया है।

काम से फुरसत मिलते ही कश लगाने चली गईं चेरिल

काम से फुरसत मिलते ही कश लगाने चली गईं चेरिल

आपको यह जानकर भले ही आश्चर्य लग रहा हो, लेकिन वेल्स की रहने वाली 55 वर्षीय चेरिल पाउंड तो यही मानना है और वीडियो देखने के बाद आप भी यही मानने लगोगे। दरअसल हुआ ये कि चेरिल पाउंड वेल्स के ब्रिजेंड में स्थित द स्टार पब में काम करती हैं। अब हुआ ये कि जैसे ही उन्हें काम से थोड़ी फुरसत मिली तो वह सिगरेट पीने के लिए पब परिसर के अंदर थोड़ी दूर चली गईं। वहां उन्होंने सिगरेट जलाई और कश लगाने शुरू कर दिए।

चंद कदमों की दूरी पर भरभरकर गिरा विशालकाय पेड़

चंद कदमों की दूरी पर भरभरकर गिरा विशालकाय पेड़

अचानक उन्हें किसी चीज के टूटने की आवाज सुनाई दी। इस दौरान वह एक शेड (छाया) के नीचे खड़ी थीं, तभी एक विशालकाय पेड़ उनसे कुछ ही कदम आगे भरभराकर गिर गया। ये समझिए की वह मौत से मात्र 4 पांच कदम पीछे थीं। पेड़ को अचानक गिरता देख चेरिल सहम गईं और उनका बदन पसीने से तर-बतर हो गया। जैसे-तैसे वह वहां से निकलीं।

महिला ने सिगरेट को दिया धन्यवाद

महिला ने सिगरेट को दिया धन्यवाद

आपको बता दें कि चेरिल जिंदा हैं और पूरी तरह सही सलामत है, लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी बचाने के लिए सिगरेट का धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि वह सिगरेट की वजह से ही जिंदा हैं। अगर सिगरेट पीने के लिए ही शेड में गई थीं और यदि वह शेड से बाहर होती तो वह पेड़ उनके ऊपर गिर जाता। इससे या तो उन्हें गंभीर चोटें आती या फिर उनकी जान भी जा सकती थी। चेरिल ने कहा कि जिस दिन यह हादसा हुआ उस दिन भयंकर तूफान आया था। उन्होंने कहा कि उस पेड़ ने बार की 4 मेजों को तोड़कर रख दिया।

Comments
English summary
This woman could have died due to falling on the head of the tree, cigarette saved her life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X